कैमरे के सामने बाप की उम्र के एक्टर के साथ वो वाले सीन्स देकर धमाल मचा चुकी है ये हिरोईनें, एक एक्टर तो हिरोईन की ख़ूबसूरती को देख नही कर पाया खुद को कंट्रोल

नियमित रूप से, बहुत सी फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रदर्शित होती रहती हैं। इन फिल्मों के अभिनेता भी फिल्म के साथ वर्षों तक याद रहते हैं।
 
नियमित रूप से, बहुत सी फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रदर्शित होती रहती हैं। इन फिल्मों के अभिनेता भी फिल्म के साथ वर्षों तक याद रहते हैं। 80-90 के दशक, बॉलीवुड में स्टार्स की रोमांटिक जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं

इन रिकॉर्ड्स को बनाने में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों दोनों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। हम आज इसी क्रम में अपने लेख में उन सभी अभिनेत्रियों को बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पिता की उम्र के अभिनेताओं से प्यार करके बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी।

छोटी उम्र में ही बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री जिया खान ने भी अपना जीवन छोड़ दिया था। लेकिन प्रशंसकों को इस एक्ट्रेस की फिल्म निशब्द हमेशा याद रहने वाली है। यह फिल्म अभिनेत्री को अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दी। उस वक्त उनकी उम्र मात्र 19 साल की थी और उन्होंने 44 साल बड़े अभिनेता संग रोमांस कर डाला था.

विद्या बालन की फिल्म "द डर्टी पिक्चर" आज भी लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है, जिसमें उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के साथ बेहतरीन बोल्ड सीन्स दिखाकर फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा दी थी। याद रखें कि नसीर विद्या बालन से 39 साल बड़े हैं।

फिल्म "डियर जिंदगी" में आलिया और शाहरुख ने साथ काम किया था, लेकिन फिल्म में कोई रोमांटिक सीन नहीं था, लेकिन अंत में आलिया उन्हें बहुत पसंद करने लगी। आपके लिए बता दें कि आलिया और शाहरुख की उम्र लगभग 28 साल से अधिक है।

ये भी जानिए :आजतक की सबसे ग़ंदी वेबसीरिज़ जिसमें भर भरके डाले हुए है वो वाले सीन्स, हिरोईन ने पूरे मोहल्ले के सामने ही उतार फेंके थे अपने कपड़ें

फिल्म दबंग से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा आज एक बेहतरीन स्टार बन चुकी है। उन्हें फिल्म दंबग में 23 साल की उम्र में 45 साल के सलमान से प्यार हुआ। फैंस भी दोनों को बहुत प्यार देते थे।