कम बजट की इन CNG कारों ने मचाया चारों तरफ धमाल, धड़ाधड़ हो रही इन कारों की बिक्री

टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में कुल 13 गाड़ियां बेचती हैं, जिनमें 4 हैचबैक, 6 एसयूवी, 2 सेडान और एक पिकअप ट्रस है।
 

टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में कुल 13 गाड़ियां बेचती हैं, जिनमें 4 हैचबैक, 6 एसयूवी, 2 सेडान और एक पिकअप ट्रस है। इन 13 गाड़ियों में 4 मॉडल सीएनजी ऑप्शन में भी हैं, जिनमें लेटेस्ट एडिशन पंच सीएनजी है। इससे पहले टाटा ने टियागो, टिगोर और ऑल्ट्रोज जैसी हैचबैक और सेडान को सीएनजी ऑप्शन में पेश किया था। टाटा की सीएनजी कारों की खास बातें ये हैं कि एक तो इनमें बूट स्पेस ज्यादा है, वहीं सेफ्टी पर भी कंपनी ने खासा जोर दिया है। आप भी अगर इन दिनों टाटा की सीएनजी कारें खरीदने की सोच रह

हालिया लॉन्च टाटा पंच सीएनजी के कुल 5 वेरिएंट इंडियन मार्केट में बिकते हैं और इनकी एक्स शोरूम प्राइस 7.10 लाख रुपये से लेकर 9.68 लाख रुपये तक है। पंच सीएनजी की माइलेज 26.99 km/kg तक की है। पंच सीएनजी लुक-फीचर्स और माइलेज के मामले में जबरदस्त है।
टाटा मोटर्स की प्रीमियम हैचबैक ऑल्ट्रोज के 5 सीएनजी वेरिएंट फिलहाल बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और इनकी एक्स शोरूम कीमतें 7.55 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक है। ऑल्ट्रोज सीएनजी में भी पंच सीएनजी की तरह ही डुअल सिलिंडर दिया गया है और इसमें सेफ्टी फीचर्स भी जबरदस्त है। ऑल्ट्रोज सीएनजी की माइलेज 26.20 km/kg तक की है।

टाटा मोटर्स की एंट्री लेवल हैचबैक टियागो को भी सीएनजी अवतार में पेश किया गया है और इसके कुल 5 वेरिएंट हैं, जिनकी एक्स शोरूम प्राइस 6.50 लाख रुपये से लेकर 8.20 लाख रुपये तक है। टियागो सीएनजी की माइलेज 26.49 km/kg तक की है।टाटा टिगोर सीएनजी के कुल 5 वेरिएंट भारत में बिकते हैं, जिनकी एक्स शोरूम प्राइस 7.80 लाख रुपये से लेकर 8.95 लाख रुपये तक है। टिगोर सीएनजी की माइलेज 26.49 km/kg तक है।