ये जुड़वा बहने जो कपड़ों से लेकर अपने मंगेतर तक को करती है एक दूजे से शेयर, दोनों खुश होकर करती है वो वाला काम

जुड़वां भाई-बहनों को आपके आसपास भी देखा होगा, लेकिन कोशिश करके भी कुछ लोगों को अलग कर नहीं पाते।
 

जुड़वां भाई-बहनों को आपके आसपास भी देखा होगा, लेकिन कोशिश करके भी कुछ लोगों को अलग कर नहीं पाते। ऑस्ट्रेलिया में ऐसी ही दो जुड़वां बहनें हैं। Anna and Lucy DeCinque नाम की ये दो बहनें जन्म से अब तक एक जैसे ही मेकअप और कपड़े पहनती हैं। उन्हें देखकर दोनों में अंतर करना बहुत मुश्किल है।

यह दोनों बहनें इतनी प्यार से एक साथ नहाती और टॉयलेट भी एक साथ इस्तेमाल करती हैं। लूसी और एना एक ही बेड पर सोना पसंद करते हैं और वे एक ही खाना खाते हैं।
इन बहनों ने, चाहे प्यार हो या जुनून, एक ही जीवनसाथी चुना है, जिसके साथ वे एक ही घर में रहती हैं।

दोनों बहनों का प्रेमी बेन बायर्ने है। 35 साल की एना और लूसी को डेट करता है और दोनों को इससे कोई परेशानी नहीं है। पहले छह महीने तक बेन ने दोनों बहनों से बातचीत की, और जब उन्हें लगता था कि वे एक ही व्यक्ति से प्यार कर रहे हैं, तो उन्होंने सगाई करने का निर्णय लिया। उन्हें एक दूसरे से कोई जलन नहीं होती।

11 साल पहले, बेन ने दोनों बहनों से फेसबुक पर मुलाकात की। बेन ने दोनों बहनों से खुद बातचीत की, हालांकि वे भी जुड़वां भाई हैं। डेली स्टार से बात करते हुए एना ने कहा कि प्रेमी होने का अर्थ है कि हम हमेशा साथ रहेंगे। हम अलग हो जाते अगर अलग-अलग ब्वॉयफ्रेंड होते, लेकिन अब ऐसा नहीं है।