Ullu और ALT Balaji  की इन वेबसीरिज़ ने रिलीज़ होते ही कर दिए सारे सर्वर डाउन, एक वेबसीरिज़ में तो सास बहु ने मिलकर जमकर क़िए है कांड

वर्तमान में इंटरनेट पर लोगों द्वारा ओटीटी प्लेटफार्म वेब सीरीज बहुत ज्यादा देखी जा रही है। लॉकडाउन के बाद से इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर व्यूअरशिप में खूब ग्रोथ देखी गई है।
 

वर्तमान में इंटरनेट पर लोगों द्वारा ओटीटी प्लेटफार्म वेब सीरीज बहुत ज्यादा देखी जा रही है। लॉकडाउन के बाद से इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर व्यूअरशिप में खूब ग्रोथ देखी गई है। इन सभी वेब सीरीज प्लेटफार्म में सबसे ज्यादा उल्लू वेब सीरीज, अल्ट बालाजी और कुक्कू प्लेटफार्म को सबसे अधिक लोकप्रियता मिल रही है।

हमारी सर्च से जानकारी मिली है कि इन सभी प्लेटफार्म के सबसे अधिक लोकप्रिय होने की वजह इनके बोल्ड सीन हैं। इन सभी वेब सीरीज में अधिकांश लोग देवर-भाभी की कहानी को बहुत पसंद करते हैं।

आज हम इसी क्रम में अपने इस लेख के माध्यम से आपके सामने उन सभी वेब सीरीज के बारे मे बताने वाले हैं जिसमे देवर और भाभी के बीच के रोमांस को दर्शाया गया है। 

कविता भाभी

कविता भाभी वेब सीरीज में कविता नाम की महिला की कहानी को कई एपिसोड के जरिए लोगों के सामने पेश किया गया है जिसमें कविता अपना अकेलापन दूर करने छोटे उम्र के लडको को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए अलग-अलग चाल चलती है।

जाने अंजाने में

स्नेहा पॉल ने जाने अंजाने इस वेब सीरीज में अपने देवर के साथ रोल निभाने वाले लड़के के साथ गजब गजब के सीन दिए हुए हैं। इस वेब सीरीज के अलावा स्नेहा पॉल की चौल हाउस को भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया।

सुनो देवर 

सुनो देवर जी वेब सीरीज ने तो इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया था। इस वेब सीरीज में भी देवर और भाभी के बीच के बोल्ड सीन ने बहुत कंट्रोवर्सी क्रिएट की थी।

चॉल हाउस

चॉल हाउस को इंटरनेट की सबसे हॉट वेब सीरीज कहा जाता है। इस वेब सीरीज में स्नेहा पॉल द्वारा आश्चर्यजनक रूप से बोल्ड सीन दिए है। अगर आप भी बोल्ड सीन से भरपूर कोई सीरीज देखना चाहते हैं तो आपको ये सीरीज अवश्य देखनी चाहिए।

चॉल हाउस 2

यह वेब सीरीज चौल हाउस का दूसरा सीजन है जिसमे भी स्नेहा पॉल द्वारा ही अभिनय किया गया है। इस सीरीज की कहानी पहले भाग से पूरी तरह अलग है। इस सीरीज में गांव की भाभी की अधूरी इच्छा को दिखाया गया है।