इस एक्टर ने अपनी मां की दोस्त के साथ कर लिया था वो वाला काम, कहा की भाभी का बिस्तर गर्म करके कर दिया उन्हें खुश

हाल के दिनों में, प्रशंसित बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाने वाला लोकप्रिय रियलिटी शो लॉकअप काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में कई जानी-मानी हस्तियां भाग ले रही हैं।
 

हाल के दिनों में, प्रशंसित बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाने वाला लोकप्रिय रियलिटी शो लॉकअप काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में कई जानी-मानी हस्तियां भाग ले रही हैं। शो के प्रमुख खंडों में से एक में प्रतियोगियों को अपने सबसे अंतरंग और संरक्षित रहस्य साझा करना शामिल है।

जिन्हें किसी भी लीक को रोकने के लिए अत्यंत सावधानी से संभाला जाता है। शो के दौरान कई हाई-प्रोफाइल हस्तियों ने अपने छिपे हुए सच के बारे में खुलकर बात की। हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में शिवम शर्मा ने एक ऐसा राज खोला, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

शिवम शर्मा ने Lock Upp में खोला बड़ा राज

शिवम शर्मा ने हाल ही में अपना बचाव करते हुए एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने अपनी मां की सहेली के साथ प्रेम संबंधों में शामिल होने की बात कबूल की। इसके अतिरिक्त, शिवम ने खुलासा किया कि उसकी माँ का यह विशेष दोस्त उसका एक पड़ोसी है, जो पहले तलाक से गुज़र चुका था और अपने पति से स्वतंत्र रूप से रहने लगी थी।

शिवम ने कहा कि

एक महिला थी जो तलाक से गुज़र चुकी थी और किसी की भाभी थी। यह महिला मेरे पड़ोस में रहती थी और मेरी मां की दोस्त थी। मुझे उसकी सेक्स लाइफ में मदद करने में कुछ भी गलत नहीं लगा, यह देखते हुए कि वह एक तलाकशुदा थी। मैं एक स्वादिष्ट सफेद पास्ता सॉस बनाता था और इसे उसके घर ले जाता था ताकि हम साथ में आनंद ले सकें।

यह काफी समय पहले हुआ था, जब मैं अभी कॉलेज में था, और तब से लगभग 8-9 साल हो चुके हैं। शिवम ने बताया कि वह प्यार देने और लेने की अवधारणा में विश्वास करता है। अगर किसी का जीवन दुखों से भरा है तो यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उसमें कुछ रंग डालें और खुशियां लाएं। कंगना रनौत ने सबके साथ शिवम का राज शेयर किया।

बबिता ने दिया करारा जवाब

जब कंगना रनौत ने शिवम शर्मा के राज के बारे में बबीता फोगट से सलाह ली, तो उन्हें जवाब मिला कि बबीता ऐसे विचारों को माफ नहीं करेंगी। बबीता फोगट ने जोर देकर कहा कि शिवम को इस तरह का व्यवहार करने से पहले अपनी उम्र और परिपक्वता पर विचार करना चाहिए था।

जवाब में, शिवम ने अपने कार्यों का बचाव किया, यह कहते हुए कि महिला पहले ही अपने पति को खो चुकी थी और शून्य को भरने के लिए किसी की तलाश कर रही थी। उनका मानना ​​था कि उनका अच्छा लुक उनके प्रति उनके आकर्षण का कारण था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सारा खान के बारे में ऐसा ही महसूस करते हैं, शिवम ने ऐसी किसी भी भावना से इनकार किया, यह बताते हुए कि वह तब से बड़ा हो गया है और अब अधिक विस्तृत शरारतों में लिप्त है।