NCR का ये इलाका बना प्रॉपर्टी खरीदने वालों की पहली चॉइस, फ्लैट खरीदने के लिए लोगों के बीच मची होड़

अगर आप गुड़गांव में प्लॉट या फ्लैट खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको द्वारका एक्सप्रेसवे, सोहना और न्यू गुरुग्राम के बजाय साउदर्न पेरिफेरल रोड (SPR) की ओर ध्यान देना चाहिए। यह जगह न केवल बेहतर कनेक्टिविटी के साथ आती है
 

अगर आप गुड़गांव में प्लॉट या फ्लैट खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको द्वारका एक्सप्रेसवे, सोहना और न्यू गुरुग्राम के बजाय साउदर्न पेरिफेरल रोड (SPR) की ओर ध्यान देना चाहिए। यह जगह न केवल बेहतर कनेक्टिविटी के साथ आती है बल्कि यहां बड़े बड़े रियल एस्टेट डेवलपर्स द्वारा लग्जरी फ्लैट्स का निर्माण भी शुरू हो चुका है। इस क्षेत्र की विशेषता यह है कि यह एक तरफ गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन से और दूसरी ओर नेशनल हाइवे-8 से जुड़ा हुआ है।

गुड़गांव में नई रियल एस्टेट हॉटस्पॉट

गुड़गांव का यह हिस्सा, जो 16 किमी के पैच पर स्थित है शहर की बची खुची प्रीमियम जमीन पर मौजूद है। यहां डीएलएफ, गोदरेज, टाटा, सिग्नेचर ग्लोबल, एमथ्रीएम, और व्हाइटलैंड जैसी बड़ी कंपनियां आकर्षक और उच्च स्तरीय आवासीय परियोजनाएं विकसित कर रही हैं। इन परियोजनाओं में लग्जरी सेगमेंट की हिस्सेदारी 61% है, जो कि क्षेत्र में प्रीमियम रहने की जगहों की बढ़ती मांग को दर्शाती है।

अनोखी कनेक्टिविटी और इसके फायदे

एसपीआर की कनेक्टिविटी इसे न केवल गुरुग्राम के अंदर बल्कि मानेसर और दक्षिण दिल्ली तक भी आसान पहुंच प्रदान करती है। यह 90 मीटर चौड़ी सड़क विभिन्न महत्वपूर्ण सड़कों जैसे कि एमजी रोड, फरीदाबाद हाईवे, सोहना और द्वारका एक्सप्रेसवे, गोल्फ कोर्स रोड, गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड और एनएच-8 से जोड़ती है। इसकी खास कनेक्टिविटी इसे एक आदर्श निवेश स्थान बनाती है खासकर जब यह दिल्ली-मुंबई इंडस्ट्रियल कॉरीडोर और इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे तक भी आसान पहुंच प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें; राजस्थान के इन 2 गांवों में लोगों ने नही डाला एक भी वोट, इस कारण के चलते गांव के लोगों ने दिखाई एकता

भविष्य में गुड़गांव की चमक

गुड़गांव का यह क्षेत्र अब तेजी से विकसित हो रहा है, जिससे न केवल आवासीय बल्कि व्यावसायिक विकास में भी बड़ी संभावनाएं हैं। रियल एस्टेट डेवलपर्स और निवेशक दोनों ही इस क्षेत्र में उच्च दर्जे की परियोजनाओं और उनकी सफलता को देखते हुए यहां निवेश करने के लिए उत्साहित हैं। इसके अलावा यह क्षेत्र निवासियों को आधुनिक सुविधाएं और एक शानदार जीवन शैली प्रदान करने के लिए तैयार है जो इसे गुड़गांव का आने वाले दिनों का आकर्षण बना रहा है।