लुक और माईलेज में सबकी बाप है TVS की ये सस्ती बाइक, कम क़ीमत में भरे पड़े फ़ीचर्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

ऐसी-ऐसी बाइक्स अब देश के टू व्हीलर मार्केट में आ रही हैं। जिनमें कार की तरह कई सारे फीचर्स हैं।
 

ऐसी-ऐसी बाइक्स अब देश के टू व्हीलर मार्केट में आ रही हैं। जिनमें कार की तरह कई सारे फीचर्स हैं। वास्तव में, TVS Raider 125 को हाल ही में Smartxonnect तकनीक के साथ पेश किया गया है।

इस बाइक में स्मार्ट कनेक्ट के अलावा कई नवीनतम फीचर्स हैं। कंपनी ने इस बाइक को आज की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर बनाया है।

TVS Raider 125 Smartxonnect का आकर्षक लुक वो भी कम कीमत में

आप इस बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 99,990 रुपये रखी है। यह बाइक एक आकर्षक स्पोर्टी दिखने वाली है और उसके नवीनतम फीचर्स से अधिक माइलेज मिलता है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको कंपनी की इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी देंगे। इसलिए आपको इसके बारे में जानना बहुत आसान होगा।

TVS Raider 125 Smartxonnect के इंजन पावर और परफॉरमेंस

TVS Raider 125 Smartxonnect बाइक में थ्री वाल्व वाला एयर कूल्ड इंजन लगा है। 124.8 सीसी का एकल सिलेंडर इंजन 11.2 बीएचपी (7,500 आरपीएम पर) और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम (6,000 आरपीएम) का पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है। इस इंजन में पांच स्पीड का मैनुअल गियरबॉक्स है। जो बाइक की गति को काफी बेहतर बनाता है।

TVS Raider 125 Smartxonnect में मिलते है कई सारे फीचर्स

TVS Raider 125 Smartxonnect के स्मार्ट फीचर्स में 5 इंच का TFT स्क्रीन है जो स्मार्ट कनेक्ट से जुड़ा हुआ है। इस स्मार्ट कनेक्ट फीचर का उपयोग करके आप कॉल, एसएमएस, नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और अन्य सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

TVS Raider 125 Smartxonnect में मिलता है यह खास फीचर

TVS Raider 125 Smartxonnect में एक अतिरिक्त आधुनिक फीचर है, जो बाइक के स्क्रीन पर नजदीकी पेट्रोल पंप का सूचित करता है जब पेट्रोल खत्म हो जाता है।