ये फिल्मी हिरोईने जो शादीशुदा एक्टरों से लगा बैठी थी दिल, कोई 2 तो कोई था 4 बच्चों का पिता

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो वही हाल ही में कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में शादी भी की है, जमाना चाहे आज का हो या 80 का हो या फिर 90 का बॉलीवुड में प्यार की...
 

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो वही हाल ही में कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में शादी भी की है, जमाना चाहे आज का हो या 80 का हो या फिर 90 का बॉलीवुड में प्यार की अनोखी मिसालें हर दौर में देखने को मिलती हैं।

बताते चलें कि कई बॉलीवुड सितारों की रियल लाइफ की लव स्टोरिज़ फेमस हैं। लेकिन आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में जिन्होंने प्यार में ऐसा जीवन साथी चुना है, जिसे जानकर आप भी यही कहेंगे कि सच में प्यार अंधा होता है।

आज हम बात करेंगे उन अभिनेत्रियों की जिन्होने ऐसे शख्स से प्यार किया जो ना सिर्फ पहले से ही शादीशुदा था बल्कि पहले से ही कई बच्चों का पिता भी था। किसी ने दो बच्चों के पिता से शादी की तो किसी ने 4 बच्चों के पिता से। देखिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल...

हेमा मालिनी

1980 में बॉलीवुड की मसहूर हेमा मालिनी के संग शादी करने का ड्रीम संजीव कुमार और जितेन्द्र जैसे कुँवारे अभिनेताओं ने भी देखा था। लेकिन हेमा का दिल चुराया शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र ने। जब हेमा और धर्मेंद्र की लव स्टोरी शुरु हुई तब तक धर्मेंद्र के बच्चे काफी बड़े हो चुके थे।

श्री देवी

श्रीदेवी को अपनी जिंदगी में ‘होम ब्रेकर’ का टैग मिला था। बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी की थी। तब बोनी कपूर ना सिर्फ शादीशुदा थे बल्कि दो बच्चों अर्जुन और अंशुला कपूर के पिता भी थे।

श्रीदेवी के साथ शादी करने की वजह से बोनी को अपने परिवार के गुस्से का भी सामना करना पड़ा था। वहीं, श्रीदेवी ने भी लोगों के ताने सुने थे। लेकिन अपने प्यार के आगे इन्होने सबकुछ भुला दिया था।

शबाना आजमी

शबाना आज़मी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। जावेद अख्तर को जब शाबाना आज़मी से प्यार हुआ तब वो हनी ईरानी से शादी कर चुके थे। और दो बच्चों फरहान अख्तर और ज़ोया अख्तर के पिता भी बन चुके थे।

वहीं शबाना के पिता कैफी आजमी भी इस रिश्ते के खिलाफ थे। लेकिन शबाना और जावेद ने अपने प्यार को साबित करते हुए शादी भी कर लिए। शबाना आज़मी के भी अपने बच्चे नहीं हैं। फरहान और ज़ोया उन्हें सगी मां की तरह सम्मान देते हैं।