बूढ़ों को डेट करके ये लड़की हर महीने करती है मोटी कमाई, बोली बूढ़े लोगों के साथ आता है ज़्यादा मज़ा

21वीं सदी में डेटिंग की परिभाषा में महत्वपूर्ण परिवर्तन हुए हैं, जिससे लोग प्रतिबद्धता, प्रेम और लगाव के प्रति तेजी से स्वीकार करने वाले और खुले विचारों वाले हो गए हैं।
 

21वीं सदी में डेटिंग की परिभाषा में महत्वपूर्ण परिवर्तन हुए हैं, जिससे लोग प्रतिबद्धता, प्रेम और लगाव के प्रति तेजी से स्वीकार करने वाले और खुले विचारों वाले हो गए हैं। एक बढ़ती हुई प्रवृत्ति आकस्मिक डेटिंग का प्रचलन है, जहां दो व्यक्ति प्रेमियों की तरह व्यवहार करते हैं।

लेकिन किसी भी समय अपने रिश्ते को समाप्त कर सकते हैं। शुगर डैडी या शुगर बेबी की लोकप्रियता बढ़ने की अवधारणा के साथ, शारीरिक अंतरंगता आधुनिक समय में आकस्मिक डेटिंग के लिए प्राथमिक प्रेरणा बन गई है। 

एक महिला ने हाल ही में खुलासा किया कि वह एक चीनी बच्चे होने का आनंद लेती है और काफी उम्र के पुरुषों (शुगर डैडीज़) के साथ डेट पर जाती है, यह कहते हुए कि यह उसकी खुशी लाता है। जैसा कि मिरर वेबसाइट पर एक लेख में कहा गया है।

चार्लोट डेविस, वेस्ट लंदन के ईलिंग की निवासी 24 वर्षीय हैं, जो सोशल मीडिया मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के रूप में काम करती हैं। हालाँकि, वह एक चीनी बच्चे के रूप में भी पहचान रखती है, जिसका अर्थ है कि वह वित्तीय सहायता और अन्य भत्तों के बदले वृद्ध पुरुषों के साथ संबंधों में संलग्न है।

इन व्यवस्थाओं में अक्सर विदेश यात्राएं, असाधारण उपहार, छुट्टियां और शारीरिक अंतरंगता शामिल होती है। इसके अतिरिक्त, डेविस को कथित तौर पर अपने शुगर डैडी के साथ जाने वाली प्रत्येक तिथि के लिए लगभग 20,000 रुपये की राशि मिलती है।

2023 के शुरुआत से ही शुरू की ऐसी डेटिंग

2022 में, वह कभी-कभार डेटिंग में उलझी रही लेकिन उसका 8 साल का रिश्ता खत्म हो गया। नए संभावित भागीदारों से मिलने के लिए, उसने डेटिंग ऐप्स की ओर रुख किया। इस बीच, उन्होंने शुगर डैडी रिश्तों की अवधारणा की खोज की।

उन्होंने इसे आकस्मिक डेटिंग के रूप में देखा जहां वे वित्तीय लाभ और शानदार अनुभव भी प्राप्त कर सकते थे। नतीजतन, उन्होंने लोगों को अपनी उम्र के साथ डेटिंग करने से रोकने का फैसला किया और इसके बजाय एक मंच पर पंजीकृत किया जो महिलाओं को शुगर डैडीज़ से जोड़ता है। यह जनवरी 2023 में हुआ।

शुगर डैडीज़ के पैसे से घूमती हैं शार्लेट

शार्लोट ने खुलासा किया है कि वह उन पुरुषों के साथ शामिल रही हैं जो उनसे काफी बड़े हैं, जिनकी उम्र 30 से 63 साल के बीच है। हाल ही में, वह पेरिस की यात्रा पर गई और खर्च उसके एक साथी ने उठाया।

इसके अतिरिक्त, इन पुरुषों ने उसे भव्य उपहार दिए हैं। शार्लेट की राय है कि मध्यम आयु वर्ग के पुरुष आकस्मिक डेटिंग के लिए अधिक उपयुक्त होते हैं क्योंकि वे अपने भागीदारों की अधिक देखभाल करते हैं।

आमतौर पर, ये पुरुष वे होते हैं जो अपने निजी जीवन में कठिनाइयों का सामना कर रहे होते हैं या अकेले होते हैं। शार्लेट ने खुलासा किया है कि उनके करीब 10 शुगर डैडीज हैं।