अक्षय कुमार की ये हिरोईन बिना शादी किए ही बनने वाली है मां, हिरोईन का बेबी बंप देख फ़ैन्स के उड़े होश

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) एक भारतीय मूल की पुर्तगाली अभिनेत्री (Indian-born Portuguese) हैं, जो मुख्य रूप से तेलुगु और हिंदी भाषा की फिल्मों में दिखाई देती हैं. डिक्रूज का जन्म मुंबई में हुआ था और उन्होंने अपना अधिकांश बचपन गोवा में बिताया.
 

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) एक भारतीय मूल की पुर्तगाली अभिनेत्री (Indian-born Portuguese) हैं, जो मुख्य रूप से तेलुगु और हिंदी भाषा की फिल्मों में दिखाई देती हैं. डिक्रूज का जन्म मुंबई में हुआ था और उन्होंने अपना अधिकांश बचपन गोवा में बिताया.

उन्होंने 2006 में तेलुगू भाषा की फिल्म देवदासु के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और पहली फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खरी उतरी थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब भी जीता और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इन दिनों अभिनेत्री बिना शादी के अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढिए :- गर्मी के मौसम में भूलकर भी मत खा लेना ये ड्राई फ्रूट्स, वरना हॉस्पिटल के काटने पड सकते है चक्कर

कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार की Rustom एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को खुशखबरी दी थी लेकिन उनके द्वारा दी गई ये खबर किसी को हैरान कर देने वाली थी. क्योंकि अभिनेत्री ने अब तक शादी नहीं की है और अब एक बार फिर उन्होंने अपने बेबी बंप को दिखाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं हैं.

इलियाना ये ब्लैक कलर के वनपीस में तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए मुस्कुराती हुई देखी जा सकती हैं. थाई हाई स्लिट वाली सिंपल ब्लैक ड्रेस पहने एक्ट्रेस इन फोटोज में खुश नजर आ रही हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करती देखी जा सकती हैं. पिक्चर्स को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, Bump alert‼️

ये भी पढिए :- जंगल में प्यास से भटक रहे ज़हरीले सांप को लड़के ने बॉटल से पिलाया पानी, पानी पीने के बाद सांप ने जो किया वो आपको हैरान कर देगा

Bump alert की तस्वीरों को शेयर कर एक बार फिर इलियाना ने अपने प्रशंसकों को चौंका दिया. इन्हें देख अभिनेत्री के पोस्ट पर कमेंट्स की झड़ी लग गई है और हर कोई उनसे उनके पति का नाम पूछ रहा है. एक ने लिखा, अभी तक समझ नहीं आया कि इन्होंने शादी कब की?

तो वहीं एक ने लिखा, किसका बच्चा है ये? एक कमेंट किया, इसका इसका अघोषित पिता कौन है? एक ने लिखा, ये कब हुआ? वहीं हर कोई इसी तरह के सवाल कर रहा है कि शादी कब की और किससे की..

ये भी पढिए :- बाज़ार में दुकान का नाम इंग्लिश में लिखा तो महिला ने मज़ेदार अन्दाज़ में पढ़ा, महिला की अंग्रेज़ी सुनकर आप भी हंसी नही कर पाएँगे कंट्रोल

इससे पहले अभिनेत्री ने बच्चे की टीशर्ट की तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'जल्द आ रही है, तुमसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती मेरी डार्लिंग...वैसे आपको बता दें कि इलियाना के इस बच्चे के पिता कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल बताए जा रहे हैं जिनके साथ अभिनेत्री का अफेयर चल रहा है. बता दें कि ‘कॉफी विद करण 7’ के एक एपिसोड में करण जौहर ने इशारों में इलियाना और कैटरीना के भाई के रिश्ते पर मुहर लगाई थी.

सेबेस्टियन से पहले इलियाना फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं जिन्हें एक बार वे अपना हबी भी बता चुकी थीं. लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने नीबोन के साथ ब्रेकअप की पुष्टि भी की थी. इसके बाद वे सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट करने की खबरें आई थीं और उन्हीं का ये बच्चा बताया जा रहा है.

ये भी पढिए :- भारत में इस जगह भाई और बहन आपस में कर लेते है शादी, ख़ुशी से परिवार वाले करवाते है दोनों की शादी

काम के मोर्चे पर बात करें तो Rustom अभिनेत्री इलियाना को आखिरी बार तेलुगु में अमर अकबर एंथनी और हिंदी में द बिग बुल में देखा गया था. अभिनेत्री ने अभी तक कोई तेलुगु प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है, लेकिन वह जल्द ही हिंदी में अनफेयर एंड लवली में दिखाई देंगी. इन दिनों वे बादशाह के सॉन्ग सब गजब में भी दिखीं.