अजय देवगन के साथ पहली फ़िल्म से हिट हुई इस हिरोईन का बदल चुका है पूरा लुक, गुमनामी की ज़िंदगी जीने को है मजबूर

लंबे समय से बॉलीवुड में सक्रिय और उत्कृष्ट फिल्में देने वाले प्रसिद्ध अभिनेता अजय देवगन। जब बात अभिनय की आती है, तो अभिनेता ने 1991 में फिल्म "फूल और कांटे" से अपना अभिनय करियर शुरू किया था
 

लंबे समय से बॉलीवुड में सक्रिय और उत्कृष्ट फिल्में देने वाले प्रसिद्ध अभिनेता अजय देवगन। जब बात अभिनय की आती है, तो अभिनेता ने 1991 में फिल्म "फूल और कांटे" से अपना अभिनय करियर शुरू किया था और तब से वह बॉलीवुड में लगातार अपनी छाप छोड़ रहा है।

अब तक उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है, जिसकी बदौलत वह आज एक सुखद जीवन जीते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चेहरे से रूबरू करवाने जा रहे हैं जो अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में आया था और हर जगह चर्चा में था।

आज शायद कोई उन्हें याद भी नहीं करता और शायद कोई उन्हें पहचानता भी नहीं है। हम अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे में नजर आई मधु शाह की बात करेंगे। आपको बता दें कि इसी फिल्म से अभिनेत्री मधु शाह ने अपना अभिनय करियर शुरू किया था।

इसके अलावा, मधु शाह ने ऐलान, प्रेम योग, जालिम, दिया और तूफान, हथकड़ी और दिलजले जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में भी काम किया है। जिसकी बदौलत उन्होंने एक समय में बहुत नाम और धन कमाया था, लेकिन इसके बाद से मधु फिल्मों से इतना दूर हो गया कि फिल्मों में उन्हें फिर कभी नहीं देखा गया।

लेकिन मधु ने हिंदी के अलावा तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। मधु ने 1999 में शादी की थी और आज दो बेटियों, किया शाह और अमेया शाह की मां है।

आपको बता दें कि मधु शाह हेमा मालिनी की भतीजी दिखती है। साथ ही मधु शाह के परिवार में अभिनेत्री जूही चावला भी है। दरअसल, मधु शाह और जूही चावला के पति आनंद शाह चचेरे भाई हैं।