इस जगह महज 105 रुपए में मिल रहा है आलीशान घर, खरीदने पर मालिक खुद देगा लाखो रूपये

इंग्लैंड के न्यूकैसल में एक अनोखा रियल एस्टेट सौदा सामने आया है जो किसी कल्पना से कम नहीं।
 

इंग्लैंड के न्यूकैसल में एक अनोखा रियल एस्टेट सौदा सामने आया है जो किसी कल्पना से कम नहीं। एक विशाल 4BHK घर जिसकी कीमत सिर्फ 105 रुपये है यह सुनने में जितना अविश्वसनीय है हकीकत में उतना ही सच है। इस घर को पैटिनसन एस्टेट एजेंसी ने बिक्री के लिए लिस्ट जारी की है और यह घर खरीदने पर खरीदार को 7 लाख रुपये का बोनस भी मिलेगा।

घर की विशेषताएं और सुविधाएँ

यह आकर्षक घर चार बेडरूम, दो बाथरूम एक विशाल लाउंज और एक सुसज्जित किचन से लैस है। घर में एक बगीचा भी है जो बच्चों के खेलने के लिए है। इस घर की वास्तुकला और डिजाइन बेहद आकर्षक है जो इसे एक आलीशान प्रॉपर्टी बनाती है।

घर की कम कीमत का कारण

हालांकि, इस घर की अत्यधिक कम कीमत के पीछे एक बड़ा कारण है। इस घर की स्थिति काफी खराब है यह पूरी तरह से खंडहर में तब्दील हो चुकी है। घर की सफाई और मरम्मत में इतना खर्च आएगा जो शायद इसे खरीदने की लागत से कहीं अधिक होगा। घर की दीवारें और टाइल्स बुरी तरह से उखड़ चुकी हैं।

घर में छुपा खजाना

पैटिनसन एस्टेट एजेंसी के प्रवक्ता के अनुसार इस घर में एक ग्रैंड पियानो भी है जिसकी कीमत लगभग 7000 पाउंड है। इस तरह घर खरीदने वाला व्यक्ति न केवल एक घर का मालिक बनेगा बल्कि एक मूल्यवान संगीत उपकरण का भी।