ये टेलीकोम कंपनी 600 से भी कम खर्चे में दे रही है 84 दिनों तक फ़्री कॉल और इंटरनेट, प्लान की क़ीमत जानकर तो आप भी करेंगे ताज्जुब

आज हर किसी को कम खर्च पर अधिक इंटरनेट चाहिए। Internet की इसी आवश्यकता को देखते हुए सभी टेलिकॉम कंपनियां अधिक डेटा वाले प्लान बेच रही हैं।
 

आज हर किसी को कम खर्च पर अधिक इंटरनेट चाहिए। Internet की इसी आवश्यकता को देखते हुए सभी टेलिकॉम कंपनियां अधिक डेटा वाले प्लान बेच रही हैं। लेकिन कम लागत पर अधिक डेटा देने के कारण बीएसएनएल अभी भी बाकी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों से आगे है। आज हम BSNL का एक प्लान बताने जा रहे हैं जो हर दिन 600 रुपये से कम में 5GB डेटा देता है। विशेष रूप से, बीएसएनएल की इस योजना से वोडाफोन और एयरटेल की योजनाएं बहुत कमजोर हैं:


BSL का 599 रुपये का योजना: ग्राहकों को इस योजना में हर दिन पांच जीबी डेटा मिलता है। Plan 84 दिन का है। रोजाना सौ SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग सभी नेटवर्क पर मिलते हैं। खास बात यह है कि योजना रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक अनलिमिटेड फ्री डेटा प्रदान करती है। आपको Zing ऐप का सब्सक्रिप्शन और फ्री कॉलरट्यून भी मिलता है

Vi का 599 रुपये का कार्यक्रम: Vi और रिलायंस जियो भी 599 रुपये का प्लान देते हैं। Vi का 599 रुपये का प्रीपेड प्लान ग्राहकों को हर सात दिन 1.5 जीबी डेटा देता है। हर दिन सौ SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलते हैं। यह वीआई हीरो प्लान भी अनलिमिटेड बेनिफिट्स देता है, जैसे डेटा डिलाइट्स, वीकेंड रोलओवर और बिंज ऑल नाइट ऑफर।


Airtel का 599 रुपये वाला प्लान: एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान में 3जीबी डेटा हर दिन ऑफर किया जाता है। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन है। इस पैक में हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री हैं। एयरटेल व दूसरे नेटवर्क वॉइस कॉलिंग मिनट्स अनलिमिटेड हैं।

बात करें एडिशनल बेनिफिट की तो ग्राहकों को 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी फ्री है। इसके अलावा हैलोट्यून्स, शॉ अकेडमी का 1 साल का फ्री ऑनलाइन कोर्स और फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक जैसे ऑफर्स भी एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में ऑफर किए जाते हैं।