घर से दूर रह रहे लोगो के वरदान साबित होगी ये छुटकू वाशिंग मशीन, कम कीमत वाली इस मशीन को कपड़े धोने में है महारत हासिल

आजकल अधिकतर लोग पढ़ाई या फिर जॉब के लिए अपने घर से दूर दूसरे शहर में रहते है। जहां पर उन्हें पढ़ाई और जॉब के साथ बाकी काम खुद ही करना पड़ता है।
 

आजकल अधिकतर लोग पढ़ाई या फिर जॉब के लिए अपने घर से दूर दूसरे शहर में रहते है। जहां पर उन्हें पढ़ाई और जॉब के साथ बाकी काम खुद ही करना पड़ता है। और ऐसे में उन्हें थोड़ा मुश्किल होता है काम करना, वहीं बहुत से लोग तो कपड़ा वाश करने से कोसो दूर भागते है

और यहां तक को रेंट पर रहने वाले लोगों के लिए वाशिंग मशीन बजट से बाहर होती हैं परन्तु अब आप सभी को इसके बारे सोचने की जरूरत नही है। क्योंकि हम आज आप सभी के लिए 5 पोर्टेबल वाशिंग मशीन लेकर आये है जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगी। साथ ही ये बाल्टी के साइज में उपलब्ध है,

ताकि आप सभी से बड़े आराम से कहीं भी रख सकते हैं और इसका उपयोग कर सकते हैं। बता दें कि ये वाशिंग मशीन ज्यादा स्थान नहीं लेती। और वहीं सभी कम कीमत की वाशिंग मशीन भी है, जिसके कारण आपको इन्हे खरीदने में ज्यादा सोचने जरूरत नही पड़ेगी।

आप सभी इसे आसानी से अपने लिए चयन कर सकते हैं। आज हम आपको बताने वाले है तमाम वाशिंग मशीन बैचलर या फिर घर से बाहर जॉब वाले लोगों के लिए सबसे बढ़िया वाशिंग मशीन है। यहां मिलने वाली ये पोर्टेबल वाशिंग मशीन आपको अलग-अलग क्षमता के अनुसार मिल रही है,

जिन्हें आप अपनी जरूरत के मुताबिक चयन कर सकते हैं। और सबसे खास बात, यह वाशिंग मशीन दाग धब्बों को जड़ से खत्म करके गंदे कपड़ों को चमकती सफाई देने में सक्षम है। वही यह अच्छे मेटीरियल की बॉडी से बनी है, जो जल्दी खराब नहीं होती है।

घर से बाहर जॉब या स्टडी के लिए रह रहे है तमाम लोग जो गंदे कपड़ों को धोने के लिए हमेशा टेंशन रहते है ।तो अब आ सभी की यह टेंशन खत्म करने के लिए आज हम आप सभी के लिए शीर्ष 5 बकेट वॉशिंग मशीन सूची की विस्तृत जानकारी प्रदान करेंगे। जो बहुत ही किफायती दाम में मिल रही है। बता दें की, यह सभी वाशिंग मशीन आपको मात्र 7000 से भी कम कीमत में

उपलब्ध मिल रही है। और ये विभिन्न क्षमता के साथ मिल रही है, जिन्हें आप अपनी जरूरत के अनुसार से चयन सकते हैं। वहीं यह पोर्टेबल साइज़ होने की कारण इन्हें आप कहीं भी आसानी से रख सकते हैं। इनमें आपको हेवी मोटेर उपलब्ध मिलती है, जो आपके गंदे कपड़ों को एकदम चमकाकर बाहर निकलती है।

DMR मॉडल पोर्टेबल सिंगल टब टॉप लोड

हमारे List के पहले स्थान पर पोर्टेबल वाशिंग मशीन है जो आप सभी को 3kg की क्षमता के साथ उपलब्ध है। इसमें आपको सिंगल टब और 1.5 kg सुखाने की टोकरी के साथ मिल रहा है। वहीं सेल  एक साथ 5 से 6 कपड़े सुविधा से साफ कर सकते हैं। इस वॉशिंन मशीन की सबसे खास बात है कि, ये आप सभी को टॉप लोड में उपलब्ध है।

वहीं ये Size में काफी बेस्ट है, जिसे आप अपने घर में कही भी अपने सुविधा से फिट कर सकते हैं। इस मिनी वॉशिंन मशीन को चलना काफी आसान है, जिसे कोई भी चला सकता है। ये वाशिंग मशीन मजबूत बॉडी के साथ मिल रही है, जो जल्दी खराब नहीं होती है। और आप सभी को मिनी वॉशिंन मशीन मात्र Rs 5,399 में उपलब्ध मिल रही है।

DMR सिंगल टब  टॉप लोड पोर्टेबल 3 kg

हम आप सभी को यह बता दें कि, यह वाशिंग मशीन 4 स्टार की रेटिंग के साथ उपलब्ध, जो आपकी बिजली की खपत भी कम करती है और ये बकेट वॉशिंन मशीन सिंगल लोगों के लिए बहुत ही बेस्ट सिद्ध होगी। यह Black Colour के साथ

3KG मिनी वाशिंग मशीन की क्षमता के साथ मिल रही है। वहीं इस मिनी वॉशिंग मशीन में आपको 1।5KG Spin सुखाने की टोकरी दी जा रही है। साथ ही इस वाशिंग मशीन में एक बार में कारीबन 5-6 कपड़े को आसानी से साफ कर सकते हैं। बता दें कि, इस मिनी वॉशिंन मशीन का Price मात्र Rs 5,599 है।

DMR सिंगल टब पोर्टेबल मिनी 4.6 Kg वॉशिंन मशीन

हम आप सभी को यह बता दें कि, वाइट कलर के साथ ये शानदार मिनी वॉशिंन मशीन आप सभी को यक़ीनन बेहद पसंद आने वाली है। क्योकि वाशिंग मशीन आपकी बिजली और पैसे दोनों की ही बचत करती है। साथ मे इस मिनी वॉशिंन मशीन को चलना काफी आसान है,

जिसे आसानी से कोई भी Use कर सकता है। इस सिंगल टब पोर्टेबल मिनी वॉशिंन मशीन में आपको 2kg Steel सुखाने की टोकरी के साथ 4.6 Kg मिनी वॉशिंन मशीन की क्षमता में मिल रही है, जो छोटी फैमिली के लिए बेस्ट है। इस मिनी वॉशिंन मशीन की Price मात्र Rs 6,199 है।

DMR Model टॉप लोड सिंगल टब 4.6Kg पोर्टेबल

बता दें कि, हमारे List अगले सिंगल टब वाली Small वॉशिंन मशीन सिर्फ 4.6kg की क्षमता के साथ मिल रही है, जिसमें आप एक साथ में कारीबन 9 से 10 कपड़े आराम से साफ कर सकते हैं। वहीं इस पोर्टेबल मिनी वॉशिंन मशीन में आपको 2 किलो का स्टील ड्रायर बास्केट और टॉप लोड वॉशिंन मशीन में

आपको इन्वर्टर की सुविधा उपलब्ध मिल रहा है। और ये कम जगह और आपके बजट में आराम से फिट हो जाएगी है। साथ ही यह मजबूत बॉडी के साथ आती है, जिसकी वजह से ये जल्दी ख़राब होने ही इसकी संभावना नहीं होती है। इस मिनी वॉशिंन मशीन की Price मात्र Rs 6,399 में उपलब्ध है।

Hilton 3 kg सिंगल टब वॉशिंन मशीन

हम आप सभी प्रिय पाठकों को यह बता दें कि, इस स्पिन ड्रायर के साथ आने वाली ये पोर्टेबल वॉशिंन मशीन किसी भी घर के कोने में आसानी से फिट हो जाती है। साथ ही 3KG सिंगल टब वॉशिंन मशीन है, जिसमें आपके 6 से 7 कपड़े बड़े आराम से साफ कर सकते हैं।

ये मिनी वॉशिंन मशीन काफी लाइट वेट और मजबूत Body के सतह आती है, जो जल्दी ख़राब नहीं होती। वहीं यह देखने में काफी अट्रैक्टिव के साथ कोई भी इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकता है, और आपके घर को Cute Look भी देता है। यह मात्र Rs 4,989 में आप सभी को उपलब्ध मिलेगा।