MX Player की इस वेबसीरिज़ ने सभी चारों तरफ़ बजाया अपने नाम का डंका, वो वाले सीन्स के मामले में आश्रम से भी आगे है ये वेब सीरिज़

एमएक्स प्लेयर पर शो 'आश्रम' का नया सीजन आ रहा है जो काफी रोमांचक है और इसमें ढेर सारा रहस्य और रोमांच है।
 

एमएक्स प्लेयर पर शो 'आश्रम' का नया सीजन आ रहा है जो काफी रोमांचक है और इसमें ढेर सारा रहस्य और रोमांच है। अभिनेता बॉबी देओल इसमें बहुत अच्छे हैं, और ईशा गुप्ता नाम की एक नई अभिनेत्री ने शो में शामिल होकर इसे और भी दिलचस्प बना दिया है।

ईशा अक्सर बोल्ड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस हैं और इस शो में भी वह ऐसा ही करती हैं. लोग बॉबी और उसकी पार्टनर के इंटीमेट सीन्स के बारे में खूब बातें कर रहे हैं, लेकिन एमएक्स प्लेयर पर एक और शो है जो उससे भी ज्यादा बोल्ड है। इसने अपने बोल्ड सीन्स से खूब सुर्खियां बटोरी और लोग इन्हें बार-बार देखने का लुत्फ उठाते हैं।

जाने कौन- सी है वह वेब सीरीज

हैलो मिनी इंटरनेट पर एक ऐसा शो है जिसे केवल बड़े लोग ही देख सकते हैं। यह एमएक्स प्लेयर नामक वेबसाइट पर मुफ्त में देखा जा सकता है, लेकिन आपको कुछ विज्ञापन दिखाई दे सकते हैं।

इस शो को बहुत से लोग पसंद करते हैं, लेकिन इसे अपने परिवार के साथ देखना उचित नहीं है क्योंकि इसमें कुछ बड़े हिस्से हैं जो आपको परेशानी में डाल सकते हैं।

एम एक्स प्लेयर के ट्रेनिंग पद पर है ये वेब सीरीज

इंटरनेट पर बहुत सारे लोग इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं और इसे बार-बार देख रहे हैं। वे नहीं चाहते कि यह चला जाए। इसलिए, हमारा सुझाव है कि आप इसे एमएक्स प्लेयर पर भी देखें।

हैलो मिनी शो वास्तव में रोमांचक है और लोगों को भयभीत और उत्साहित महसूस कराता है। यह आश्रम शो से भी बेहतर है। लोग यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि हर एपिसोड में आगे क्या होता है।