शादीशुदा होने के बाद भी बेटे के साथ संबंध बनाकर प्रेगनेंट हो गई ये महिला, बच्चे को जन्म देने से पहले ही पति से तलाक़ लेकर बेटे से कर ली दूसरी शादी

जब आप किसी बच्चे को अपने हाथों से पालते हैं और उसे छोटे से बड़ा होते देखते हैं, तो आप बहुत खुश हो जाते हैं।
 

जब आप किसी बच्चे को अपने हाथों से पालते हैं और उसे छोटे से बड़ा होते देखते हैं, तो आप बहुत खुश हो जाते हैं। खासतौर पर अगर कोई महिला अपने बच्चे को छोटी से उम्र से पालकर बड़ा करती है, तो वह बच्चे को हमेशा प्यार करती है। हालाँकि, महिला ने इस रिश्ते को एक अलग स्तर पर ला दिया और दस साल की उम्र से एक ऐसे व्यक्ति के बच्चे की मां बनी।

रूस में सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो चुकीं मरीना ने अपने सौतेले बेटे से शादी करने के बाद बहुत समय बिताया है और अब वे एक और बच्चे की मां बनने वाली हैं। उन्हें उनके 6 लाख 20 हजार फॉलोअर्स ने बधाई दी, जिन्होंने भी इस खबर को शेयर किया। व्लादिमीर के पिता और मरीना के पूर्व प्रेमी को ये रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन वे अब इसे मानते हैं।

मरीना नाम की 37 साल की महिला अपने ही बेटे के साथ संभोग कर प्रेग्नेंट हो गई और बाद में अपने ही बेटे के बच्चे की मां बन गई हम आपको बता दे कि जिस शख्स के साथ वो रिलेशनशिप में है, वो उसका सौतेला बेटा है. मरीना ने इसको 10 साल की उम्र से ही पाला पोसा और बड़े होने पर उसी लड़के के साथ संभोग बनाकर उसके बच्चे की मां बन गई. ये कहानी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है.

मरीना ने एलेक्सी शाविरिन से शादी की थी और 10 साल की उम्र से उसके घर में रहते हुए सौतेले बेटे को पाला-पोसा। मरीना ने बच्चे के पिता के साथ विवाह करते हुए चार बच्चे पैदा किए, जो अब एलेक्सी के साथ रहते हैं। मरीना ने शादी के दौरान ही अपने सौतेले बेटे के साथ संबंध बनाए थे। मिस्टर ने बताया कि उनका रिश्ता स्कूल की छुट्टियों में घर आने के बाद शुरू हुआ और मरीना अपने पिता से सौतेले बेटे से शादी करने के लिए अलग हो गईं।