BSNL की सिम यूज करने वालों की हो गई मौज, छोटे से रिचार्ज से 3 महीने तक मिलेगा इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL, एक सरकारी टेलिकॉम कंपनी, अपने प्लान्स से निजी कंपनियों को टक्कर देती है।
 

BSNL, एक सरकारी टेलिकॉम कंपनी, अपने प्लान्स से निजी कंपनियों को टक्कर देती है। इस समय, कंपनी के पोर्टफोलियो में एक से अधिक योजनाएं हैं। यदि आप किफायती और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं, तो बीएसएनएल आपके लिए कई विकल्प प्रदान करता है।

इन्हीं में से एक है कंपनी का 439 रुपये का प्लान। इस योजना में कंपनी ने ९० दिन की वैलिडिटी दी है। यूजर्स जिन्हें अनलिमिटेड कॉलिंग की जरूरत है, यह योजना सबसे अच्छी है। योजना में 300 फ्री एसएमएस भी शामिल हैं। योजना में कोई डेटा बेनिफिट नहीं है। इसलिए, यह योजना सेकंडरी संख्या को ऐक्टिव रखने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। 

जियो का 90 दिन चलने वाला प्लान

जियो का 749 रुपये का प्लान 90 दिन की वैलिडिटी देता है। यह बीएसएनएल के प्लान से थोड़ा महंगा है, लेकिन इससे अधिक लाभ भी मिलेंगे। इसमें हर दिन 2 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जाता है, जो कंपनी देती है। योजना भी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा प्रदान करेगी। यह जियो प्लान हर दिन सौ मुक्त एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग देता है। योजना में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। 

वोडाफोन-आइडिया का 90 दिन चलने वाला प्लान

कंपनी का वर्तमान प्लान 903 रुपये का है। इसमें हर दिन 2 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। कम्पनी का प्लान भी हर दिन 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग देता है। यह योजना कई अतिरिक्त लाभ भी देती है। यह आपको सोनी लिव का 90 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन देगा। योजना में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स भी हैं। कंपनी भी Vi Movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन देने के लिए अपनी योजना बना रही है।