भैंस का शिकार करने के लिए शेरों के झुंड ने किया पीछा तो पानी में घुसा भैंसा, आसान शिकार को देख मगरमच्छ के मुंह में आया पानी तो भैंसे ने तरकीब लगाकर बना दिया सबको उल्लू

शेरों की क्रूरता के बारे में अच्छी तरह से पता है, क्योंकि उनकी दहाड़ लोगों में डर पैदा करने के लिए काफी है, भले ही वे पिंजरों में कैद हों।
 

शेरों की क्रूरता के बारे में अच्छी तरह से पता है, क्योंकि उनकी दहाड़ लोगों में डर पैदा करने के लिए काफी है, भले ही वे पिंजरों में कैद हों। जंगल का राजा एक ताकत है, और जो लोग उन्हें चुनौती देने की हिम्मत करते हैं, वे अपनी जान गंवाने का जोखिम उठाते हैं, चाहे वह इंसान हो या जानवर।

फिर भी, शेर अजेय नहीं हैं, और उनके शिकार के प्रयासों का कभी-कभी प्रतिकूल परिणाम हो सकता है। इस तरह के परिदृश्य को दर्शाने वाले एक वायरल सोशल मीडिया वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया है।

भाग खड़े हुए शेर

उपरोक्त वायरल वीडियो में शेरों के एक समूह को एक नदी में एक भैंस का शिकार करने के लिए तैयार दिखाया गया है। घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, भैंस निडर होकर शेरों की ओर बढ़ती है, जिससे वे डर के मारे बिखर जाते हैं। कम से कम 10 शेरों के जमा होने के बावजूद भैंस उनका पीछा करती रहती है। लगभग एक मिनट के बाद, स्थिति के प्रतिकूल होने पर शेर अंततः पीछे हट जाते हैं।

ये भैंस हिम्मती है!

एक दिन के भीतर, एक वीडियो को उसके दर्शकों से तीन हजार से अधिक सराहना मिली है, जिन्होंने टिप्पणियों के रूप में अपनी भावनाओं को भी व्यक्त किया है। एक व्यक्ति विशेष रूप से भैंस के धैर्य से प्रभावित था, जबकि दूसरे ने प्रतिकूल परिस्थितियों में लचीलेपन की वकालत करते हुए जानवरों के साम्राज्य के साथ समानताएं बनाईं।

allowfullscreen

अतिरिक्त टिप्पणियों ने भैंस की बहादुरी और उत्तरजीविता कौशल की सराहना की। हम आपको एक टिप्पणी छोड़ कर इस वीडियो पर अपने विचार साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं।