गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए लड़के ने लोन पर खरीदे आइफोन और ब्रांडेड कपड़े, नौकरी चली गई तो पैसे चुकाने के लिए कर दिया कांड

प्यार में कई बार लोग अपनी सीमाओं को लांघ जाते हैं कभी-कभी तो इस हद तक कि वे कानून की सीमाओं को भी पार कर जाते हैं। अहमदाबाद के गोटा इलाके में रहने वाले हर्षद उर्फ ​​हसु मकवाना की कहानी कुछ ऐसी ही है।
 

प्यार में कई बार लोग अपनी सीमाओं को लांघ जाते हैं कभी-कभी तो इस हद तक कि वे कानून की सीमाओं को भी पार कर जाते हैं। अहमदाबाद के गोटा इलाके में रहने वाले हर्षद उर्फ ​​हसु मकवाना की कहानी कुछ ऐसी ही है। हर्षद ने प्रेमिका को खुश करने के लिए और अपने प्यार को जताने के लिए महंगे उपहार और शानदार लाइफ दिखाने के लिए। इसके लिए उसने चोरी का रास्ता अपनाया जिससे वह अपनी प्रेमिका को आईफोन और महंगे कपड़े गिफ्ट में दे सके।

वित्तीय बोझ और चोरी की शुरुआत

हर्षद ने प्रेमिका के लिए अपनी आमदनी से कहीं ज्यादा खर्च करना शुरू किया। वह लोन पर महंगे गैजेट्स खरीदता और उधार पर ब्रांडेड कपड़े लेता। जल्द ही, ये खर्चे उस पर बोझ बनने लगे और वह कर्ज में डूब गया। आर्थिक दबाव ने उसे गलत रास्ते पर चलने के लिए विवश कर दिया। उसने शहर के विभिन्न हिस्सों से स्कूटी चुराना शुरू कर दिया और उन्हें बेच दिया।

पुलिस कार्रवाई और गिरफ्तारी

अपने कृत्यों को छिपाने के लिए हर्षद ने बहुत प्रयास किए, लेकिन एक दिन पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि हर्षद अवैध तरीके से स्कूटी चुरा रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और हर्षद को चोरी की पांच स्कूटी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके अलावा, उसके पास से चोरी का आईफोन भी बरामद किया गया। उसे जेल भेज दिया गया और उसकी यह करतूत प्रेमिका के सामने भी आ गई।