लड़के की उदासी दूर करने के लिए महिला पुलिस ने लगाना चाहा गले,  पर शरारती लड़के ने कर दिया किस

कानून प्रवर्तन अधिकारियों की प्राथमिक जिम्मेदारी अपराध और अव्यवस्था की रोकथाम के माध्यम से आदेश के संरक्षण और कानून के अनुरूप सुनिश्चित करना है।
 

कानून प्रवर्तन अधिकारियों की प्राथमिक जिम्मेदारी अपराध और अव्यवस्था की रोकथाम के माध्यम से आदेश के संरक्षण और कानून के अनुरूप सुनिश्चित करना है। इसके अतिरिक्त, उन्हें आवश्यकता के क्षणों में जनता को सहायता और सहायता प्रदान करने का दायित्व सौंपा जाता है।

फिर भी, अप्रत्याशित घटनाएं उत्पन्न हो सकती हैं जो सभी को आश्चर्यचकित कर देंगी। इस संबंध में, एक महिला पुलिस कांस्टेबल को एक निराश व्यक्ति को सांत्वना देते हुए दिखाया गया है, जो अचानक और अप्रत्याशित रूप से उसे एक जबरदस्ती गले लगाने और एक अनुचित चुंबन में शामिल करने का प्रयास करता है।

लड़के ने अचानक पुलिस वाली को किया किस

वीडियो में, एक हड़ताली महिला कानून प्रवर्तन अधिकारी को एक आदमी के गाल पर कोमलता से थपथपाते हुए देखा जा सकता है। व्यक्ति द्वारा निराशा के लक्षण प्रदर्शित करने के बावजूद, अधिकारी उसके साथ बातचीत करते समय विनम्र व्यवहार बनाए रखता है। आदमी अधिकारी को गले लगाने के लिए आगे बढ़ता है, जो किसी भी आपत्ति से रहित, अपने स्वयं के गर्म आलिंगन के साथ प्रतिक्रिया करता है।

हालांकि, व्यवहार में अचानक बदलाव आने पर, आदमी अप्रत्याशित रूप से अधिकारी की गर्दन पकड़ लेता है और उसके गाल पर एक चुंबन लगा देता है। अधिकारी इस अशोभनीय कृत्य के प्रति अपनी अस्वीकृति व्यक्त करते हैं और दूर हो जाते हैं। फिर भी, महिला अधिकारी क्रोध के प्रति किसी भी तरह के झुकाव से बचते हुए विस्मय भरी मुस्कान के साथ जवाब देती है।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

मौके को भांपते हुए, घटनास्थल के करीब स्थित एक व्यक्ति ने युवा लड़के को महिला पुलिस अधिकारी से दूर धकेल दिया। sanscari_ladka द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड किए जाने के बाद इस घटना को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है, जिसमें लोग इस मामले पर अपनी राय दे रहे हैं।

इस घटना ने मौके पर मौजूद लोगों की हंसी भी उड़ा दी। फुटेज देखने पर ऐसा लगता है जैसे महिला पुलिस कांस्टेबल की वर्दी को देखते हुए घटना बांग्लादेश में हुई हो। इसके अलावा, कुछ उपयोगकर्ताओं के सुझाव हैं कि विचाराधीन महिला बांग्लादेश की एक अभिनेत्री हो सकती है।