राजस्थान में खेतों में काम कर रहे किसान की जमीन से निकला खजाना, देखने वालों को भी नही हो रहा आंखो पर यकीन

16 अप्रैल को बीकानेर राजस्थान में अचानक जमीन धंसने से हड़कंप मच गया।कुछ लोगों ने इसे प्राकृतिक आपदा बताया तो कई लोगों ने इसे ईश्वर का चमत्कार बताया।
 

16 अप्रैल को बीकानेर राजस्थान में अचानक जमीन धंसने से हड़कंप मच गया।कुछ लोगों ने इसे प्राकृतिक आपदा बताया तो कई लोगों ने इसे ईश्वर का चमत्कार बताया। कुछ लोगों ने कहा कि ये प्रलय के संकेत हैं। राजस्थान का वीडियो अब फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो का मूल स्थान नहीं बताया गया है। लेकिन इस वीडियो ने सबको चौंका दिया है।

इस वीडियो को 29 अप्रैल का बताया जा रहा है। एक खेत से अचानक काला द्रव्य निकलने लगा। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। किसी को भी नहीं पता कि ये वास्तव में क्या है। बुलबुलों ने खेत के बीच में जमीन से ये द्रव्य बाहर निकलते देखा। इसे देखकर ग्रामीणों में भय है। कई लोगों ने बीकानेर की घटना से भी इसे जोड़ दिया।

खेतों में फैला लिक्विड

ग्रामीणों को खेत के अंदर से निकलते इस काले द्रव्य की कोई जानकारी नहीं है। एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में सिर्फ राज्य का नाम और दिनांक बताया गया था। वीडियो में नहीं बताया गया है कि राजस्थान के किस इलाके में घटना हुई। यह काला पदार्थ खेतों में फैल गया। लेकिन वीडियो पोस्ट होने के बाद कमेंट में लोगों ने पूछा कि आखिर क्या है।

यह भी पढ़ें; ऐसे मर्दों को भूलकर भी जवां औरत से नही करनी चाहिए शादी, वरना जिंदगीभर रहता है इस चीज का पछतावा

हो सकती है बेशकीमती चीज

कमेंट में बहुत से लोगों ने कहा कि इस किसान की लॉटरी लग गई है। वे कहते थे कि ये क्रूड ऑइल है। यानी का कच्चा तेल इससे डीजल या पेट्रोल निकल सकता है। यानी किसान अब धनी हो जाएगा। अन्य लोगों ने इसे ज्वालामुखी का लावा बताया। उनका लेख था कि राजस्थान शायद कुदरत का कहर देखेगा। जमीन धंसने के बाद अब ज्वालामुखी भी विस्फोट कर सकते हैं।

इस घटना की सत्यता या जुड़ी जानकारी का canyonspecialtyfoods.com दावा नही करता है