टीवी सीरियल दिया और बाती हम की संध्या बिंदनी को तितली बनकर डांस करना पड़ा महंगा, नाचते वक्त हवा के तेज झौंके के कारण उड़ी हिरोईन की ड़्रेस और कैमरे में दिख गया सब

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह आजकल अपने डांस वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। दीपिका के डांस वीडियोज उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किये जाते हैं।
 

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह आजकल अपने डांस वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। दीपिका के डांस वीडियोज उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किये जाते हैं। इसी बीच दीपिका सिंह का एक और डांस वीडियो वायरल होने लगा है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में वे पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीकर्स में नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस' का गाना ‘बन के तितली' चल रहा है, जिस पर दीपिका जमकर थिरक रही हैं। दीपिका की ड्रेस तेज चल रही हवा के कारण उड़ने भी लगती है, जिसे वे संभालती हुई देखी जा सकती हैं।

वीडियो में दीपिका की खूबसूरती देखते ही बन रही है। खुले बालों में लोगों को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है। फैंस दीपिका की वीडियो पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं। हालांकि, उन्हें ट्रोल करने वालों की भी संख्या कम नहीं है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका की तारीफ करते हुए वीडियो पर कमेंट किया है, “आपकी तरह आपका डांस भी खूबसूरत है”। वहीं, एक दूसरे यूजर ने दीपिका को ट्रोल करते हुए लिखा है, “प्लीज यार।

इस तरह का डांस न किया करें। यह एक मजाक है”। इस तरह से दीपिका के वीडियो पर कुल मिले-जुले कमेंट्स देखने को मिले। बात करें पर्सनल लाइफ की तो दीपिका ने रोहित राज गोयल से शादी की है। रोहित राज गोयल सीरियल ‘दीया और बाती हम' के निर्देशक थे। उनका एक बेटा सोहम है।

दीपिका जब पहली बार मां बनी थीं, तब वे छोटे पर्दे से दूर हो गई थीं। हालांकि, अब वे सोशल मीडिया के जरिये फैंस से कनेक्टेड रहती हैं और आये दिन उनके लिए वीडियो शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 40 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।