जुड़वा बहनों ने दिखाई हिम्मत और जुड़वा लड़कों से रचा ली शादी, जब बच्चे पैदा हुए तो सबके उड़ गए होश

जुड़वा बच्चे हमेशा से लोगों का ध्यान खींचते हैं। खासकर आइडेंटिकल ट्विन्स ये ना सिर्फ देखने में एक जैसे लगते हैं बल्कि इनकी आदतें भी एक एक जैसी होती हैं। अमेरिका में रहने वाली ब्रिटनी और ब्रायना भी आइडेंटिकल हैं।
 

जुड़वा बच्चे हमेशा से लोगों का ध्यान खींचते हैं। खासकर आइडेंटिकल ट्विन्स ये ना सिर्फ देखने में एक जैसे लगते हैं बल्कि इनकी आदतें भी एक एक जैसी होती हैं। अमेरिका में रहने वाली ब्रिटनी और ब्रायना भी आइडेंटिकल हैं। दोनों ने बचपन से लेकर जवानी तक एक साथ ही हर काम किया।

ये ज्यादातर एक जैसे कपड़ों में ही दिखाई पड़ती है। इन बहनों को सबसे ज्यादा चर्चा तब मिली जब इन्होने आइडेंटिकल ट्विन्स भाइयों से ही शादी कर ली। हाल ही में इन बहनों ने लगभग एक ही समय में बच्चे पैदा कर सुर्खियां बटोरी।

इन बहनों ने इंस्ट्राग्राम पर एक पेज बनाया है, जिसके लाखों फॉलोवर्स हैं। हालांकि, जुड़वा भाइयों से शादी के बाद कई कई इन बहनों में कन्फ्यूजन भी हो जाती है।

2017 में हुई थी मुलाक़ात

ब्रिटनी और ब्रायना की मुलाक़ात जौश और जेरेमी सालेयर नाम के भाइयों से 2017 में हुई थी। इन बहनों ने जुड़वा भाइयों से शादी का फैसला किया और सिर्फ 6 महीने डेट के बाद उन्हें प्रपोज कर दिया। कुछ ही समाय बाद उन्होंने शादी कर ली।

शादी के बाद चारों एक साथ ही रहते हैं। एक इंटरव्यू में बहनों ने बताया कि कई बार पति को लेकर उनमें कन्फ्यूजन हो जाता है। लेकिन कुछ स्पेसिफिक मार्क्स के कारण वो अपने पतियों को पहचान लेती हैं।

साथ ही प्लान किया बच्चा

ब्रिटनी और ब्रायना बचपन से अपने सारे काम एक साथ करती थी। दोनों ने साथ ही स्कूलिंग की। इसके अलावा दोनों ने साथ ही ग्रेजुएशन और यहां तक की ड्राइविंग लाइसेंस भी साथ पाया।

दोनों की बॉन्डिंग ऐसी रही कि शादी भी एक साथ की और फिर बच्चे भी ऐसे प्लान किये कि कुछ ही दिनों के इंटरवल में दोनों ने एक एक बेटे को जन्म दिया।

एक साथ ही रहते हैं चारों

ब्रिटनी और ब्रायना अपने अपने पतियों के साथ एक ही घर में रहती हैं। मां बनने के बाद अब दोनों साथ ही बच्चों की परवरिश कर रही हैं। इनके इंस्टाग्राम पेज के कई फॉलोवर्स हैं।

उनकी लाइफस्टाइल को देख लोग अचरज करते हैं कि कैसे ये लोग पति-पत्नी में अंतर कर पाते होंगे। हालांकि, इन चारों को एक साथ रहना काफी पसंद है।