Ullu Ott: उल्लू और ALT Balaji की 5 ऐसी वेबसीरिज़ जिनमे डायरेक्टर ने हिट करवाने के लिए डाले है ग़ंदे सीन्स, एक वेबसीरिज़ तो इतनी हिट हुई की डाउन हो गये थे सर्वर

इंटरनेट पर इन दिनों लोगों द्वारा ओटीटी प्लेटफार्म पर जमकर वेब सीरीज देखी व पसंद की जाती है। लॉकडाउन के बाद से इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर व्यूअरशिप में खूब ग्रोथ देखी गई है।
 

इंटरनेट पर इन दिनों लोगों द्वारा ओटीटी प्लेटफार्म पर जमकर वेब सीरीज देखी व पसंद की जाती है। लॉकडाउन के बाद से इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर व्यूअरशिप में खूब ग्रोथ देखी गई है। इन सभी वेब सीरीज प्लेटफार्म में सबसे ज्यादा उल्लू वेब सीरीज, अल्ट बालाजी और कुक्कू पालटफॉर्म को भित ही पसंद किया जाता है।

हमारी जांच मे हमे इस बात का पता चला है कि इन सभी प्लेटफार्म के बहुत ज्यादा पसंद कीये जाने का कारण इनमे दिखाए जाने वाले बोल्ड सीन हैं। इन सभी वेब सीरीज में ज्यादातर देवर भाभी के बीच की कहानी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी वेब सीरीज के बारे मे बताने वाले हैं जिसमे देवर और भाभी के बीच के रोमांस को बहुत ही बढ़ चढ़कर दर्शाया गया है। 

कविता भाभी

ओटीटी पलेटफॉर्म पर कविता भाभी नाम की वेब सीरीज में कविता नाम की महिला की कहानी को कई एपिसोड के जरिए लोगों के सामने पेश किया गया है जिसमें कविता अपना अकेलापन दूर करने छोटे उम्र के लडको को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाती है।

जाने अंजाने में

ओटीटी पलेटफॉर्म पर स्नेहा पॉल ने जाने अंजाने नाम की वेब सीरीज में अपने देवर के साथ रोल निभाने वाले लड़के के साथ गजब गजब के सीन दिए हुए हैं। इस वेब सीरीज के अलावा स्नेहा पॉल की चौल हाउस लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हुई थी।

सुनो देवर जी

ओटीटी पलेटफॉर्म पर सुनो देवर जी नाम की इस वेब सीरीज ने तो इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया था। इस वेब सीरीज में भी देवर और भाभी के बीच के बोल्ड सीन ने खूब कंट्रोवर्सी क्रिएट की थी।

चॉल हाउस

ओटीटी पलेटफॉर्म पर चॉल हाउस नाम की इस वेब सीरीज को इंटरनेट की सबसे हॉट वेब सीरीज माना जाता है। इस वेब सीरीज में स्नेहा पॉल द्वारा गजब गजब के बोल्ड सीन दिए है। अगर आप भी बोल्ड सीन से भरपूर कोई सीरीज देखना चाहते हैं तो आपको ये सीरीज जरूर देखना चाहिए।

चॉल हाउस 2

यह वेब सीरीज चौल हाउस का दूसरा सीजन है जिसमे भी स्नेहा पॉल द्वारा ही अभिनय किया गया है। इस सीरीज की स्टोरीलाईन पहले पार्ट से बिलकुल अलग है। इस सीरीज में गांव की भाभी की अधूरी चाहत को दिखाया गया है।