भारत में दिखी अनोखी टेक्नोलॉजी और महिला ने अपने घूंघट से लगा दिया वीडियो कॉल, इतनी उन्नत तकनीक को देख अंग्रेजो के उड़ गए होश

सूचना तकनीक ने लोगों के जीवन में क्रांति का बिगुल बजा दिया है. लोग अब अपनों से मिलने के लिए ज्यादा समय नहीं लगाते हैं और अगर किसी से बात करनी हो तो सीधा वीडियो कॉल कर देते हैं.
 

सूचना तकनीक ने लोगों के जीवन में क्रांति का बिगुल बजा दिया है. लोग अब अपनों से मिलने के लिए ज्यादा समय नहीं लगाते हैं और अगर किसी से बात करनी हो तो सीधा वीडियो कॉल कर देते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे.

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला ने अपनी एक सहेली से बात करने के लिए मोबाइल का नहीं बल्कि घूंघट का प्रयोग किया है और सीधे घूंघटसे ही वीडियो कॉल कर दिया है.

ये भी पढिए :- कश्मीर की वादियों में क्रिकेट टूर्नामेंट जीतने पर मैन ऑफ द मैच रहे प्लेअर को मिली ढाई किलो की मछली, जिसने भी सुना वो रह गया हैरान

वैसे तो भारतीय टेलीविजन की दुनिया में कई अभूतपूर्व वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो कल्पना से भरपूर रहते हैं. लेकिन यह वीडियो तो काल्पनिक दुनिया के उस पार का लग रहा है. इसमें एक महिला अचानक अपनी एक सहेली से बात करना चाहती है तो उसे मोबाइल पर वीडियो कॉल नहीं करती है, बल्कि घूंघट में ही उसका चेहरा दिखाई देने लगता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो एक टीवी शो का बताया गया, जिसमें एक महिला अपने 'घूंघट' के जरिए वीडियो कॉल करती नजर आ रही है. इस शो की एक कैरेक्टर मोहिनी अपने घूंघट के पल्लू को साइड करती तो अपने आप उससे वीडियो कॉल लग जाती है. इसके बाद घूंघट में ही दूसरी महिला का चेहरा दिखाई देने लगता है और दोनों बात करने लगती हैं. 

ये भी पढिए :- भारतीय रेल्वे की गलती के चलते ट्रेन का मालिक बन गया लुधियाना का किसान, पूरा मामला जानकर आप भी पीट लेंगे मात्था

इस वीडियो के वायरल होते ही लोग जमकर इस टीवी शो को ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग मौज भी ले रहे हैं और कह रह हैं कि यह तकनीक भारत से बाहर नहीं जानी चाहिए. बता दें कि इससे पहले भी टीवी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिनमें एक्सीडेंटल शादियों से लेकर चांद के दो टुकड़े को वापस धरती पर लेन के मामले सामने आ चुके हैं. फिलहाल यह वीडियो शेयर हो रहा है.