मार्केट में उर्फ़ी जावेद को टक्कर देने आया उर्फ़ा जावेद, फ़ैशन से लेकर लटके-झटके देख लोग बोले मूड का सत्यानाश कर दिया इसने तो

एक लोकप्रिय मॉडल उर्फी जावेद ने अपने अनूठे पहनावे के कारण फैशन उद्योग में अपना नाम बनाया है। अपने अपरंपरागत फैशन विकल्पों के लिए कुछ व्यक्तियों की आलोचना का सामना करने के बावजूद, उर्फी अचंभित रहती है। 
 

एक लोकप्रिय मॉडल उर्फी जावेद ने अपने अनूठे पहनावे के कारण फैशन उद्योग में अपना नाम बनाया है। अपने अपरंपरागत फैशन विकल्पों के लिए कुछ व्यक्तियों की आलोचना का सामना करने के बावजूद, उर्फी अचंभित रहती है और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करती रहती है।

सोशल मीडिया पर उनके दैनिक पोस्ट उनके नवीनतम आउटफिट दिखाते हैं, जिससे उनके प्रशंसक उनके बोल्ड और साहसी फैशन सेंस से चकित रह जाते हैं।

उर्फी अपने फैसलों पर अड़ी रहती है और लगातार अपने सनकी पहनावे से अपने फॉलोअर्स को चौंकाती है। उनके आत्मविश्वासी व्यवहार ने उन्हें कई बॉलीवुड अभिनेताओं की प्रशंसा दिलाई है।

अजीबोगरीब फैशन की वजह से ट्रोल हुआ ये शख्स

उर्फी के अनुयायियों का एक समूह है जो सोशल मीडिया पर साइबरबुलिंग के खिलाफ उसके रुख का समर्थन करता है। वह लड़कियों और लड़कों दोनों के लिए एक फैशन प्रेरणा भी बन गए हैं। उर्फी के स्टाइल की नकल करने वाले लड़कों के कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं.

हाल ही में, उर्फी के एक पुरुष संस्करण 'उर्फा जावेद' ने ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल की है। उर्फी की तरह, उर्फा को भी अपने कपड़ों को विभिन्न वस्तुओं के साथ अनुकूलित करने में आनंद आता है। हालांकि, उर्फा के अनूठे फैशन स्टेटमेंट में आमतौर पर सजावट के लिए इस्तेमाल होने वाले रंगीन प्लास्टिक के फूलों से उनके शरीर को ढंकना शामिल है।

लोगों ने रख दिया नाम उर्फ जावेद

उस आदमी ने गोंद का उपयोग करके खुद को प्लास्टिक के फूलों से सजाया, और पर्यवेक्षक को कैटरीना कैफ के प्रसिद्ध गीत 'चिकनी चमेली' की धुन पर नाचने की अचानक इच्छा हुई, जो आदमी की याद दिलाता है। जैसे ही वह ताल पर थिरकने लगा, प्लास्टिक के कुछ फूल उसके शरीर से गिर गए।

जिससे कुछ दर्शकों ने टिप्पणी अनुभाग में हँसी के इमोजी के साथ प्रतिक्रिया की। जबकि कुछ अजीब फैशन पसंद से अचंभित थे, अन्य लोगों को उरफा नाम से जाने वाले ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं द्वारा कठोर आलोचना की गई थी। क्लिप को ट्विटर पर "हंसना जरूरी है" अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया था।