अलमारी में उर्फ़ी जावेद को नही मिला कोई ड़्रेस तो पिज़्ज़ा को लटकाकर ढके ख़ास अंग, उर्फ़ी के इस स्टाइल को देख लोगों के दिमाग़ का हो गया दही

शन आइकन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग-अलग अंदाज और अलग-अलग आउटफिट विचारों से प्रशंसकों को हैरान करता है।
 

शन आइकन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग-अलग अंदाज और अलग-अलग आउटफिट विचारों से प्रशंसकों को हैरान करता है। पेड़-पौधे या कूड़ा-कचरा से कपड़े बनाए जाते हैं।

उर्फी खाने-पीने की वस्तुओं को भी नहीं बख्शती। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम खाते से एक वीडियो शेयर किया है, जो हर किसी को हैरान कर दिया है। इस बार एक्ट्रेस ने पिज्जा पहना है। इस वीडियो में उर्फी की खूबसूरती देखकर प्रशंसक भी हैरान हैं।

जैसा कि उर्फी जावेद के इस नवीनतम वीडियो में दिखाया गया है, एक्ट्रेस पिज्जा खा रही है, लेकिन जब वह पूरी तरह से कैमरे के सामने आती है, तो सब हैरान हो जाते हैं। वास्तव में, उर्फी पिज्जा से बना ब्रालेट पहना हुआ है।

उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स और जालीदार पैंट पहने हुए हैं। उर्फी ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों का बन बनाया है। रेड लिपस्टिक उनके लुक को पूरा करती है। यह आउटफिट उर्फी को बहुत बोल्ड दिखता है।

उर्फी जावेद के इन चित्रों पर प्रशंसकों ने बहुत से कमेंट और प्रतिक्रिया दी हैं।

1 उर्फी जावेद का वीडियो:

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोगों ने अविश्वसनीय प्रतिक्रिया व्यक्त की है। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी करते हुए कहा, “ये नकली पिज्जा है,

असली होता तो अब तक टूट जाता।उसने कहा, "जब जब पिज्जा दिखेगा, उर्फी का नाम याद आएगा।"“पिज्जा ऑडर कर रही थी और ये देख लिया, अब नहीं खा पाऊंगी,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा।”