उर्फ़ी जावेद ने पिता और भाई की काली करतूतों का दुनिया के सामने किया पर्दाफ़ाश, बोली मेरे बेहोश होने तक पिता और भाई दोनों मिलकर मेरे साथ करते थे

उर्फी जावेद टेलीविजन उद्योग की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, जो अक्सर अपने अपरंपरागत फैशन विकल्पों और स्पष्ट टिप्पणियों के कारण ध्यान खींचती हैं।
 

उर्फी जावेद टेलीविजन उद्योग की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, जो अक्सर अपने अपरंपरागत फैशन विकल्पों और स्पष्ट टिप्पणियों के कारण ध्यान खींचती हैं। हाल ही में, उसने अपने अतीत के बारे में एक चौंकाने वाली सच्चाई का खुलासा किया जो आपको अविश्वास में छोड़ देगा।

उर्फी जावेद ने साझा किया कि उनका बचपन बहुत दर्द और पीड़ा से भरा था। उसने अपने पिता के हाथों हुए दुर्व्यवहार के बारे में खोला और मनोरंजन उद्योग में एक सफल कैरियर स्थापित करने के लिए उसने इसे कैसे दूर किया।

Urfi Javed ने किया खुलासा

हाल ही में एक चर्चा में, उर्फी जावेद ने लखनऊ में क्रॉप टॉप के ऊपर जैकेट पहनने के अपने पिछले अनुभव को साझा किया, जहां लड़कियों के लिए इस तरह के कपड़े पहनना प्रतिबंधित था।

हालाँकि, उसके पिता उसके प्रति अपमानजनक थे और उसके बेहोश होने तक उसका शारीरिक शोषण करते थे। इस दर्दनाक अनुभव ने उन्हें आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया।

घर से भाग गई थीं Urfi Javed

उर्फी जावेद ने बिना किसी पैसे के घर से भागने और ट्यूशन लेने और एक कॉल सेंटर में काम करने पर निर्भर रहने की अपनी कहानी साझा की। उसके संघर्षों को उसके पिता ने परिवार को छोड़ दिया था। इन चुनौतियों के बावजूद,

उर्फी अपनी मां से मिलीं और आखिरकार उन्होंने मुंबई का रुख किया जहां उन्हें डेली सोप में छोटी भूमिकाएं मिलीं। बिग बॉस में अपनी उपस्थिति के माध्यम से ही उन्हें पहचान मिली। उन्होंने फैशन के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ाने का फैसला किया।

आलोचना और ट्रोलिंग का सामना करने के बावजूद, उर्फी खुद के प्रति सच्ची रही और दूसरों को उसे परिभाषित करने से मना कर दिया। उसकी दृढ़ता और दृढ़ संकल्प ने भुगतान किया है क्योंकि वह अब मुंबई में अपना घर खरीदने की राह पर है।