Urfi Javed ने सारी शर्म हया छोड़ पहना आजतक का सबसे अतरंगी ड़्रेस, उर्फ़ी का आउटफ़िट देख लोग बोले ये तो स्पाइडर मैन की मौसी है

उर्फी जावेद की फैशन अवधारणा ने लोगों की बुद्धि को प्रज्वलित किया है। अभिनेत्री को मुंबई में ऊपर से नीचे तक एक अद्वितीय पहनावे में देखा गया था।
 

उर्फी जावेद की फैशन अवधारणा ने लोगों की बुद्धि को प्रज्वलित किया है। अभिनेत्री को मुंबई में ऊपर से नीचे तक एक अद्वितीय पहनावे में देखा गया था।

सिर से पैर तक एक ही लिवास में नजर आईं उर्फी जावेद

अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने विशिष्ट और अपरंपरागत फैशन सेंस से जनता को चकित कर देती हैं। वह लगातार अपनी तरह के अनूठे पहनावे बनाती है जो देखने वालों को चकित कर देता है। हाल ही में, उर्फी जावेद की नई तस्वीरें सामने आई हैं,

जिसमें वह नीले रंग के परिधान में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका पूरा शरीर ढका हुआ है। पोशाक में आंखों, नाक, मुंह और उंगलियों के लिए जटिल कटआउट डिजाइन हैं। एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट फैशन स्टेटमेंट ने लोगों को हैरान कर दिया है. देखिए उर्फी जावेद की ताजा तस्‍वीरें।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का आउटफिट

चित्रित छवियों में, जावेद को सिर से पाँव तक एक व्यापक नीले रंग की पोशाक में देखा जा सकता है, जबकि ऊर्फी लाल रंग के ऊँची एड़ी के जूते के साथ इस पहनावे को पूरा करता है।

सिर पर हाथ रखकर पोज देती नजर आईं उर्फी जावेद

इस मनमोहक तस्वीर में उर्फी जावेद अपने हाथ को अपने सिर पर शान से रखकर पोज दे रही हैं। प्रशंसक तस्वीर में प्रदर्शित अभिनेत्री की अपरंपरागत पोशाक से चकित हैं।

इस मनमोहक तस्वीर में उर्फी जावेद अपने हाथ को अपने सिर पर शान से रखकर पोज दे रही हैं। प्रशंसक तस्वीर में प्रदर्शित अभिनेत्री की अपरंपरागत पोशाक से चकित हैं।

इस फोटो में टीवी ड्रामा क्वीन को बिल्लियों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है: "मास्क पहन लो।"

पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं उर्फी जावेद (Urfi Javed)

उपर्युक्त पोशाक में अपने घर से बाहर निकलने पर, उर्फी जावेद को पपराज़ी के चश्मे से तुरंत पकड़ लिया गया। परिणामी तस्वीर में उर्फी को उपरोक्त फोटोग्राफरों के लिए मुद्रा बनाते हुए दिखाया गया है।

लोग उड़ा रहे उर्फी जावेद का मजाक

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग उर्फी जावेद का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'एक थी मस्ककली और एक थी छिपकली।' वहीं एक अन्य यूजर ने उर्फी को कोई मिल गया का 'जादू' बताया. यूजर ने लिखा- 'जादूगर बन गए हो.'

पैप्स से बातचीत करती नजर आईं उर्फी जावेद

इस तस्वीर में उर्फी जावेद को पैपराजी से उलझते हुए देखा जा सकता है। छवियों में अभिनेत्री की विशिष्ट उपस्थिति ने उनके प्रशंसकों पर गहरा प्रभाव छोड़ा है।

उर्फी जावेद के आउटफिट के लोग ले रहे मजे

लोगों को उर्फी जावेद की पोशाक बहुत पसंद आ रही है, जैसा कि जेरोस के खुलेपन के बारे में एक उपयोगकर्ता की टिप्पणी से जाहिर होता है, जो उनके सामान्य आचरण के विपरीत है। साथ ही एक अन्य यूजर ने उर्फी के मौजूदा रूप को लेकर भ्रम की स्थिति भी जताई है. दिलचस्प बात यह है कि एक तीसरे यूजर ने उर्फी को "स्पाइडरमैन की आंटी" का उपनाम भी दिया है।

उर्फी जावेद ने ड्रेस में बालों के लिए बनाया कटआउट

उर्फी जावेद ने कुशलता से अपनी पोशाक के डिजाइन में एक बाल कटआउट शामिल किया है, जैसा कि उस तस्वीर से स्पष्ट है जहां वह आत्मविश्वास से पापराज़ी के लिए एक साइड पोज देती है।

बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुई थीं उर्फी जावेद

बता दें कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने 'बिग बॉस ओटीटी' में पार्टिसिपेट करके शोहरत हासिल की थी। करण जौहर के टेलीविजन कार्यक्रम में उर्फी के प्रवेश पर उर्फी के अवंत-गार्डे परिधान विकल्पों ने एक सनसनी पैदा कर दी। फिर भी, उपर्युक्त आवास में उर्फी का प्रवास संक्षिप्त था, जो केवल एक सप्ताह तक चलता था।