उर्फी जावेद ने स्टाइलिश कपड़े छोड़ पहन ली साड़ी और हील्स, फिर किया ऐसा काम की लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस और मॉडल जावेद, जो सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है, अक्सर अपने अजीब अंदाज के कारण चर्चा में रहती है। 
 

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस और मॉडल जावेद, जो सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है, अक्सर अपने अजीब अंदाज के कारण चर्चा में रहती है। दैनिक रूप से उनका एक से बढ़कर एक रूप फैलता रहता है। इस कड़ी में अभिनेत्री ने फिर से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। अब उर्फी जावेद ने साड़ी पहनकर अपने चाहने वालों को आकर्षित किया है।

Urfi Javed ने साड़ी में दिया हॉट लुक

आपको बता दें कि उर्फी जावेद का नवीनतम अवतार हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें वह नॉर्मल से अलग हरकत करती दिखाई देती है और अपना लेटेस्ट लुक भी फ्लॉन्ट करती है। दरअसल, सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी पहने नजर आती है। वहीं, उन्होंने रस्सी की तरह उसे पल्लू को खुला या प्लेटेट रखने की धमकी दी है। यह साड़ी बांधने का तरीका उर्फी को अधिक शांत दिखाता है। Urfi Javed भी कूद रहा है।

हील्स पहन Urfi Javed ने किया ये कारनामा

उर्फी के प्रशंसकों को उसके इस विचित्र दृष्टिकोण से काफी आनंद मिल रहा है। वह एक गुलाबी रंग के स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ फ्लोरल प्रिंट वाली लाइट वेट साड़ी पहनी हुई है, जिसे आप वीडियो में देख सकते हैं। उसने अपने बालों की लटें निकालकर भी बन बनाया है। इस दौरान उन्होंने हाई हील्स भी पहने हुए हैं, और उसकी रस्सी कूदने की शानदार शैली ऐसी है कि हर कोई नहीं कर सकता। यही कारण है कि उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उसके प्रशंसकों ने उसके अंदाज की बहुत प्रशंसा की है। 

कैंडी ड्रेस पहन फैंस के उड़ाए होश

चर्चित एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती है। वह अपने अलग-अलग तरीके से अपने प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाती रहती है। उससे पहले, एक्ट्रेस ने कैंडी ड्रेस में अपना वीडियो पोस्ट कर लोगों को चौंका दिया था।

जब बात बिग बॉस ओटीटी की आती है, तो उर्फी ने कई सीरियल्स में काम किया है। हालाँकि, वह फिलहाल म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा दिखा रही है। उन्होंने बताया कि मॉडल इंस्टाग्राम पर रिलीज़ करने का काफी शौक रखती है और अक्सर लोकप्रिय गाने पर ठुमके लगाते वीडियोज शेयर करती रहती है।