बिखरे बाल, सूजा हुआ चेहरा और आंखो के नीचे काले निशान के साथ दिखी उर्फी जावेद, बिन मेकअप उर्फी का ये हाल देख लोगो के उड़े होश, जाने वजह

उर्फी जावेद, मशहूर एक्ट्रेस, अक्सर अपनी विचित्र ड्रेसेस से लोगों को हैरान करती है। ऊर्फी जावेद को हर बार मीडिया में देखने को मिलता है। वह डोरियों से बनी ड्रेस पहनकर मीडिया के सामने आती है
 

उर्फी जावेद, मशहूर एक्ट्रेस, अक्सर अपनी विचित्र ड्रेसेस से लोगों को हैरान करती है। ऊर्फी जावेद को हर बार मीडिया में देखने को मिलता है। वह डोरियों से बनी ड्रेस पहनकर मीडिया के सामने आती है, तो कभी-कभी शरीर पर पत्थर लपेटकर सबको हैरान करती है। हाल ही में उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनके प्रशंसकों को उनकी पहचान नहीं होती।

वास्तव में, उर्फी जावेद बिना मेकअप के दिखाई दी, जिससे वह बहुत अलग दिखाई दी। ऐसे में बहुत से लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते थे। अब देखते हैं उर्फी की बिना मेकअप की तस्वीरें..।दरअसल, उर्फी जावेद बिना मेकअप के डिनर करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन पैपराजी ने तुरंत उन्हें घेर लिया और कई चित्रों को क्लिक किया। उर्फी जावेद एक बिग साइज ग्रीन टी-शर्ट पहने हुए है।

इस समय, उनके बाल बिखरे हुए थे और उनके चेहरे पर कोई मेकअप नहीं था। जब उर्फी ने पैपराजी को देखा, तो वह भी अपना चेहरा छिपाने लगी। पैपराजी ने लाख प्रयासों के बावजूद उनकी तस्वीर ली। उर्फी की आंखों के नीचे डार्क सर्कल स्पष्ट दिखते हैं। वहीं, उनकी आंखें सूजी हुई हैं।

पैपराजी भी ऊर्फी जावेद के रेस्टोरेंट में पहुंचने तक उनके पीछे-पीछे चले गए। यूजर्स ने उर्फी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कई प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई लोग भी उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते थे। एक यूजर ने कहा, “लगता है उर्फी को अब ठंड लग गई।”"आप दिखी असल सच्चाई.." एक ने कहा।और बहुत से लोगों ने उर्फी को कमेंट्स किए।

गौरतलब है कि ऊर्फी जावेद हमेशा ग्लैमरस दिखती है। वह अपने फैशन सेंस से हर कोई हैरान करती है और अक्सर कपड़ों में नए-नए डिजाइन करती रहती है. हालांकि, जब वह बिना मेकअप के दिखाई देती है तो वह कुछ अलग दिखाई देती है।

हाल ही में उर्फी ने रिंग से बनी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसके कारण उन्हें कई लोगों ने खराब टिप्पणी की थी। ऋषभ नामक एक यूजर ने लिखा, “यह लड़की एक दिन जरूर ठंड से मरेगी।”“वाह रे इस्लाम, क्या कल्चर सिखाया है इस लड़की को,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा।“यह लड़की बेशर्मी की हद पार कर चुकी है,” एक यूजर ने लिखा।”