उर्फ़ी जावेद की बहन होटनेस के मामले में उर्फ़ी से है 2 कदम आगे, ख़ूबसूरती और फ़िगर को देख तो फ़िल्मी हिरोईनों को होती है जलन

उसकी बहन उर्फी जावेद से भी बेहद हॉट दिखती है, जिससे बॉलीवुड की हसीनाओ को आकर्षित करती है, तस्वीरें देखने के लिए दीवाने हो जाएंगे।
 

उसकी बहन उर्फी जावेद से भी बेहद हॉट दिखती है, जिससे बॉलीवुड की हसीनाओ को आकर्षित करती है, तस्वीरें देखने के लिए दीवाने हो जाएंगे। उर्फी जावेद की बहन उरूसा जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं, जो उनके फेशन सेंस और स्टाइल की वजह से हैं। हम आज आपको उनकी शानदार तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिनसे आप अनजान हो जाएंगे।

उरूसा जावेद की तस्वीरें देख आपका भी दिल धड़कंने लगेगा

Urvasha Javed इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं। जहां वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज हर दिन अपने प्रशंसकों से साझा करती रहती है। ये तस्वीरें उरूसा का ग्लैमरस अंदाज दिखाती हैं। जो किसी भी व्यक्ति का दिल धड़काता है। फर्फी जावेद भी कमजोर दिखती है उरूसा जावेद की सुंदरता अच्छी एक्ट्रेस को मात देती है

उरूसा जावेद के बोल्ड लुक के आगे उर्फी भी पड़ती है फीकी

उरूसा जावेद की तस्वीरों को देखते ही रहना चाहिए। उरूसा ने हाल ही में इस चित्र को शेयर किया है। जिसमें वह बहुत बोल्ड दिखती हैं। उर्फी की तरह, उरूसा का फैशन सेंस भी प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है।

बिना एक्टिंग के लाखो में है उरूसा जावेद की फैन फोल्लोविंग

फिल्मी अभिनय से दूर रहने के बाद भी, उरूसा जावेद ने एक लाख से अधिक फैनों को अपना फॉलो कर लिया है। बताते चलें कि उर्फी की बहन उरूसा एक सुंदर और सफल बिजनेसवुमन हैं।