कटे फटे कपड़े पहनकर सुर्ख़ियाँ बटौरने वाली उर्फ़ी ने पहली बार पहना लहंगा, उर्फ़ी जावेद का ये शाही अंदाज़ देख लोगों को नही हो रहा यकिन

जैसा कि आप सभी जानते हैं, उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा चर्चा में रहती है.
 

जैसा कि आप सभी जानते हैं, उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा चर्चा में रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने हाल ही में किए गए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जो बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं.

वास्तव में, उर्फी जावेद ने अपने नवीनतम फोटोशूट में लहंगा पहना है, जिसे अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है. लहंगे में उर्फी जावेद किसी राजकुमारी से कम नहीं लगती. यहां तक कि उर्फी जावेद की हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई .

उर्फी जावेद ने बड़े-बड़े इयररिंग्स पहन रखे और अपने बालों को खोल रखा था, जो उसके लुक को पूरा करते थे. लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद ने आज से पहले भी अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा बनाए गए कपड़े पहनकर फोटोशूट कराया है.

इतना ही नहीं, उर्फी जावेद ने साड़ी के पल्लू को बहुत सुंदर तरीके से कैरी किया है. इन चित्रों को भी देख सकते हैं. ऊर्फी जावेद ने गोल्डन साड़ी पहनकर शानदार तस्वीरें खिंचवाई हैं, जो अबू जानी और संदीप खोसला ने बनाई हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर भी जावेद की बहुत बड़ी प्रशंसक है. यहां तक कि जावेद के अटपटे कपड़े उसे बहुत अच्छे लगते हैं.