उर्वशी रौतेला के गले पर दिखा ख़ास तरह का निशान, तो लोगों ने बोल दिया की ये तो प्यार वाली निशानी है

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा उर्वशी रौतेला लगातार सुर्खियों में बने रहने के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने फैशन विकल्पों या रोमांटिक रिश्तों के कारण ध्यान आकर्षित करती हैं।
 

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा उर्वशी रौतेला लगातार सुर्खियों में बने रहने के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने फैशन विकल्पों या रोमांटिक रिश्तों के कारण ध्यान आकर्षित करती हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने एक अनोखी वजह से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

उसकी गर्दन पर एक ध्यान देने योग्य निशान देखा गया था, जिससे लोग इसकी उत्पत्ति के बारे में अनुमान लगा रहे थे। कई लोगों ने प्रस्ताव दिया है कि यह केवल एक लव बाइट नहीं है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं उर्वशी

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं. वह नियमित रूप से अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक सराहते और पसंद करते हैं।

जब भी उन्हें स्पॉट किया जाता है, वह कैमरे के लिए पोज देती हैं, अक्सर कई तरह के एक्सप्रेशन देती हैं। हाल ही में एक तस्वीर के लिए पोज देते समय उनके गले पर एक निशान ने सबका ध्यान खींच लिया।

लोग अनुमान लगा रहे हैं कि यह लव बाइट हो सकता है, और इसने सभी को चौंका दिया है, जिससे तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

लव बाइट ने खींचा सबका ध्यान

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक परी-थीम वाला वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह शानदार ग्लिटर शॉर्ट स्कर्ट पहने एयरपोर्ट पर जमकर पोज देती नजर आ रही थीं. हालाँकि, दर्शकों का ध्यान उसकी गर्दन की ओर चला गया, जहाँ उसे एक दृश्य चिह्न दिखाई दे रहा था।

अटकलें लगाई गईं कि यह एक लव बाइट थी, जिसके कारण वीडियो पर टिप्पणियों की झड़ी लग गई। विवाद के बावजूद, उर्वशी अपने चमकीले टॉप और स्कर्ट में बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं।

जो उनके किलर लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था। उसने अपने बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया था और अपने फैशनेबल एयरपोर्ट पोशाक को पूरा करने के लिए गॉगल्स पहने थे।

रिलेशनशिप को लेकर साधी चुप्पी

उर्वशी रौतेला अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, क्योंकि वह अक्सर अपने डेटिंग जीवन के बारे में सवालों से घिरी रहती हैं। लगातार पूछताछ के बावजूद, उन्होंने इस मामले पर कोई टिप्पणी करने से परहेज किया है।

हालाँकि, अफवाहें फैल रही हैं कि वह ऋषभ पंत के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई हैं। जबकि इन अटकलों का समर्थन करने के लिए कोई ठोस सबूत नहीं है, ऐसा माना जाता है कि उर्वशी रौतेला ने भारतीय क्रिकेटर के लिए भावनाओं को विकसित किया है।