भरी महफिल में डान्स करते हुए उर्वशी रौतेला ने उतार फेंके अपने कपड़े, हनी सिंह बोले OMG अब क्या फेंक, विडयो बायरल

26 साल की उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय है।
 

26 साल की उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय है। हर दिन, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। वह सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उर्वशी अपनी तस्वीरों और वीडियो शेयर करके प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। उन्हें बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक के रूप में सोशल मीडिया पर जाना जाता है। करीब ३६ लाख लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

ब्लैक रोज में जल्द दिखेंगी उर्वशी रौतेला

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला ने हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान फिल्म सिंह साहेब द ग्रेट से की। उर्वशी ने इस फिल्म में बहुत कुछ किया। फिल्म में उर्वशी का काम बहुत सराहा गया था। उल्लेखनीय है कि उन्हें पिछली बार एक फिल्म, "वर्जिन भानुप्रिया" में देखा गया था। कोरोनावायरस महामारी के दौरान फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। पिछले दिनों उर्वशी ने वो चांद कहां से लाओगे गाना गाया था।

गाने को सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने पसंद किया था। समाचारों के अनुसार, वह अभी मोहन भारद्वाज की ब्लैक रोज की शूटिंग में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी द मर्चेंट ऑफ वेनिस, प्रसिद्ध लेखक शेक्सपियर पर आधारित है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा उर्वशी का ये वीडियो

यो यो हनी सिंह के साथ उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। उर्वशी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम खाते पर शेयर किया है। फैंस उनके इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसमें एक कैप्शन भी शामिल है। “मेरी पहली सबसे कामुक स्ट्रिपटीज़, लेजेंडरी यो यो हनी सिंह ने हमारे प्रतिष्ठित गीत लव डोज के साथ मंच पर आग लगा दी,” अभिनेत्री ने कहा।प्रेम डोज का दूसरा भाग आने वाला है।

वायरल वीडियो में हनी सिंह और उर्वशी रौतेला दोनों गाने पर डांस कर रहे हैं। डांस करते समय वे बहुत अच्छी तरह से दिखती हैं। नृत्य करते हुए इतनी उत्साहित हो जाती है कि उर्वशी रौतेला अपनी जैकेट को लोगों के बीच फेंक देती है। हनी सिंह इसे मजाक में कहते हैं, "अब मुझे क्या फेंकना चाहिए?" दोनों की जुगलबंदी उनके प्रशंसकों को प्रसन्न करती है।