क्लब में नाचते वक्त उर्वशी ने उतार फेंके अपने कपड़ें, तो हनी सिंह बोले कि OMG अब क्या फेंकू

उर्वशी रौतेला एक सोशल मीडिया सनसनी हैं जो अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं। उसने अपने विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल पर तीन लाख से अधिक फॉलोअर्स बनाए हैं।
 

उर्वशी रौतेला एक सोशल मीडिया सनसनी हैं जो अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं। उसने अपने विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल पर तीन लाख से अधिक फॉलोअर्स बनाए हैं। अपने प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए, वह अक्सर अपने अकाउंट पर लाइव वीडियो और अपडेट साझा करती हैं।

हाल ही में, उन्होंने अपने दर्शकों के लिए मिस यूनिवर्स कार्यक्रम के लाइव अपडेट्स भी प्रदान किए। यह स्पष्ट है कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया के दायरे में एक ताकत है। 

सोशल मीडिया से फैंस से जुड़ी रहती हैं उर्वशी रौतेल

उर्वशी रौतेला नियमित रूप से अपने प्रशंसकों को अपनी आगामी संगीत परियोजनाओं और शूटिंग के बारे में अपडेट करती हैं, जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करते हैं और प्यार और टिप्पणियों की बौछार करते हैं।

वर्तमान में, वह कथित तौर पर मोहन भारद्वाज की नवीनतम फिल्म, ब्लैक रोज की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो शेक्सपियर के प्रसिद्ध नाटक, द मर्चेंट ऑफ वेनिस से प्रेरित है।

वायरल हुआ उर्वशी रौतेल और हनी सिंह का ये वीडियो

उर्वशी और हनी सिंह का एक वायरल वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिससे उनके प्रशंसक काफी खुश हैं। इस वीडियो को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और उन्होंने इसका कैप्शन भी दिया है.

कैप्शन में, अभिनेत्री ने प्रदर्शन को अपनी "पहली सबसे सेक्सी स्ट्रिपटीज़" के रूप में संदर्भित किया और अपने प्रतिष्ठित गीत लव डोज़ के साथ मंच पर आग लगाने के लिए हनी सिंह की प्रशंसा की। उर्वशी ने यह भी चिढ़ाया कि लव डोज का एक भाग 2 काम कर रहा है।

कुल मिलाकर, वीडियो को प्रशंसकों ने खूब सराहा है और एक बार फिर उर्वशी और हनी सिंह को सुर्खियों में ला दिया है। वायरल वीडियो में हनी सिंह गाना गाते नजर आ रहे हैं, जबकि उर्वशी रौतेला इस पर शानदार एक्सप्रेशंस के साथ डांस कर रही हैं।

डांस करते-करते उर्वशी इतनी जोश में आ जाती हैं कि वह अपनी जैकेट भी उतारकर लोगों के बीच फेंक देती हैं। इस पर हनी सिंह मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हैं और पूछते हैं कि अब उन्हें क्या फेंकना चाहिए। दर्शक दोनों कलाकारों के सहयोग का भरपूर आनंद ले रहे हैं।