चलती हुई मेट्रो में दो औरतो के बीच शुरू हुई ज़ुबानी जंग, जमकर हुई हाथापाई तभी एक औरत ने बेग से निकाला कुछ ऐसा की दूसरी औरत को दिखना हुआ बंद

इन दिनों दिल्ली मेट्रो में क्या चल रहा है? आए दिन यह सुर्खियों में है। कभी इसमें यात्रियों के बीच लड़ाई हो जाती है, तो कभी कोई अजीबोगरीब कारनामे करके वायरल हो जाता है। बीते दिनों एक लड़की 'मेट्रो गर्ल' के नाम से फेमस हो गई।
 

Today Delhi Metro Video : इन दिनों दिल्ली मेट्रो में क्या चल रहा है? आए दिन यह सुर्खियों में है। कभी इसमें यात्रियों के बीच लड़ाई हो जाती है, तो कभी कोई अजीबोगरीब कारनामे करके वायरल हो जाता है। बीते दिनों एक लड़की 'मेट्रो गर्ल' के नाम से फेमस हो गई।

वह ऐसी ड्रेसेस पहनकर इस पब्लिक ट्रांसपोर्ट में ट्रेवल कर रही थी कि उसे देखकर लोगों को उर्फी जावेद की याद आ गई। अब दो महिलाओं की लड़ाई का एक क्लिप वायरल हो रहा है। इनकी लड़ाई इतनी खतरनाक थी कि एक महिला ने दूसरी पर कालीमिर्च वाला स्प्रे छिड़क दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर बोल रहे हैं कि मेट्रो को किसकी नजर लग गई है!

पहले कोच में बहुत कुछ हो रहा है भाई

यह वीडियो ट्विटर पर @TajinderBagga ने 2 अप्रैल को पोस्ट किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा- दिल्ली मेट्रो में एक और सीन। इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 5 लाख से अधिक व्यूज और करीब तीन हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है। 

कोच में फैल जाती है पेपर स्प्रे की गंध

यह वीडियो 1 मिनट 10 सेकंड का है। इसमें हम दो महिलाओं को सीट पर बैठकर बहस करते हुए देख सकते हैं। लेकिन अचानक ही उनकी बहस हाथापाई में बदल जाती है। इसके बाद एक महिला कहती है अभी बताती हूं तुझे... अभी स्प्रे छिड़कती हूं।

फिर क्या, महिला बैग से स्प्रे खोजने लगती है। इस दौरान दोनों अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगती है। जैसे ही महिला उस पर हाथ उठाती है तो वह पेपर स्प्रे छिकड़ देती है। मेट्रो के अन्य यात्री स्प्रे की गंध की वजह से खांसने लगते हैं। इसी प्वाइंट पर वीडियो खत्म हो जाता है।

यहां देखें मेट्रो की लड़ाई का वायरल वीडियो