खेतों के बीच हवा में उड़ रहे शैतान का विडियो हो रहा वायरल, सच्चाई जानकर तो आपके दिमाग का भी हो जाएगा दही

दुनिया भर में जुगाड़बाजों की बहुतायत है। हर जगह व्यापार है। हमारे देश के किसान भी ऐसे ही हालात में हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही जुगाड़ दिखाई देता है, जिसे किसानों ने अपनी सुविधा के लिए बनाया है...
 

दुनिया भर में जुगाड़बाजों की बहुतायत है। हर जगह व्यापार है। हमारे देश के किसान भी ऐसे ही हालात में हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही जुगाड़ दिखाई देता है, जिसे किसानों ने अपनी सुविधा के लिए बनाया है, लेकिन इन्हें देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि वे कितने अच्छे हैं।

रात में इस देसी जुगाड़ को देखने वालों को संभालना मुश्किल हो सकता है। तकनीक जैसे हवा में लहराता साया 'शैतान' खेत की देखभाल करता है।

खेतों की रखवाली करता डेविल

Rashid Khan नामक एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है, जिसे देखकर लोग अब हंस रहे हैं, लेकिन इसे देखकर आपको होश उड़ जाएगा। वीडियो में पुतले खेतों में लहराते हुए दिखाई देते हैं। इन पुतलों को देखकर कई लोग थक गए।

ये शैतानी मास्क पहने पुतले बाइक की हैंडिल पकड़े हुए हवा में लहराते नजर आते हैं। दूर से देखने पर लगता है कि कोई भयानक "भूत" हवा में तैर रहा है। किसान ऐसे पुतले लगाकर जानवरों और पक्षियों को डराते हैं, लेकिन इन्हें देखकर इंसान भी भाग जाते हैं।

लोग वीडियो देखकर चकित हो गए

2 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो देखा है और 5 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "फ्लाइंग जट।"

एक और ने लिखा, "रात को देखो तो खेत का रास्ता भूल जाओ।""ये मुझे चाहिए कोई बना के दे दो, मैं इसकी ऊंची कीमत दे दूंगा," एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा।एक और ने लिखा, "भाई, इसे देखकर मेरे होश उड़ जाएंगे।"'