मानसून के मौसम में Voltas, LG से लेकर Lloyd की AC के दामों के भारी गिरावट, 50 से 80% डिस्काउंट देख सैंकड़ों में बिक रहे स्टॉक

2023 की Amazon Prime Day सेल चल रही है। ये सेल दो दिन चलेगी और 16 जुलाई को समाप्त होगी। सेल में हर कैटेगरी के सामान पर एक से अधिक छूट मिल रही है।
 

2023 की Amazon Prime Day सेल चल रही है। ये सेल दो दिन चलेगी और 16 जुलाई को समाप्त होगी। सेल में हर कैटेगरी के सामान पर एक से अधिक छूट मिल रही है। ग्राहक, खासकर एप्लायंस में, AC, फ्रिज और वाशिंग मशीन को कम से कम 35% की छूट पर खरीद सकते हैं।  विशेष रूप से एसी, गर्मी के मौसम में बहुत महंगा हो जाता है, जिससे बहुत से लोग चाह कर भी नहीं खरीद पाते।

सेल या ऑफर का इंतज़ार करके कई लोग एसी खरीदते हैं। हालाँकि, आपके लिए अच्छी खबर है। इसका कारण यह है कि बरसात होते ही प्रसिद्ध एयर कंडिशनर की कीमत बहुत कम हो गई है। AC पर उपलब्ध प्रस्तावों को जानें।

Voltas 1.4 टन 3 स्टार स्प्लिट AC इन्वर्टर: सेल में 55% छूट के बाद यह AC 31,990 रुपये में उपलब्ध है। इस AC को मध्यम आकार की कमरे के लिए बनाया गया है। वोल्टास स्प्लिट AC में एंटी डस्ट, एंटीमाइक्रोब्रियल प्रोटेक्शन और सेल्फ डायग्नोसिस जैसे विशिष्ट गुण हैं।

Lloyd 1.5 टन का 3 स्टार inverter split AC: सेल में इस AC को 45% डिस्काउंट पर 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं। लॉयड का स्प्लिट AC एक वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर के साथ आता है, जो स्वचालित रूप से कमरे के तापमान और गर्मी लोड पर निर्भर करता है।

ये बहुत कम शोर पैदा करता है और बहुत कम आवाज़ करता है। इसमें टर्बो कूल मोड, क्लीन फिल्टर इंडिकेशन और ऑटो रीस्टार्ट जैसे फीचर्स हैं।

1.5 टन 5 स्टार AI डुअल इन्वर्टर स्प्लिट AC: इस AC को अमेज़न प्राइम से ४१ प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं, जिससे इसकी कीमत 41,490 रुपये हो जाती है। LG का स्प्लिट एसी 6 फैन स्पीड, स्मार्ट डायग्नोसिस सिस्टम और म्यूट फंक्शन है।