समोसे वाली ड़्रेस पहनकर उर्फ़ी जावेद ने लोगों के दिमाग़ का कर दिया दही, लोगों ने उड़ाया मज़ाक़ तो उर्फ़ी का मुंह हुआ शर्म से लाल

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने कहा कि उन्हें ट्रोल और आलोचना पसंद नहीं है। इंस्टाग्राम  पर उर्फी के फैशन वीडियो काफी लोकप्रिय हैं।
 

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने कहा कि उन्हें ट्रोल और आलोचना पसंद नहीं है। इंस्टाग्राम  पर उर्फी के फैशन वीडियो काफी लोकप्रिय हैं।

अब फिर से सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद चर्चा में हैं। नायिका ने अपने नवीनतम फैशन से फिर से लोगों का ध्यान खींच लिया है। अब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर भयंकर ट्रोल किया है।

इंटरनेट सनसनी उर्फी अभी भी अक्सर चर्चा में रहता है। मॉडल की अजीब छवि वाली तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होती हैं। उर्फी जावेद ने हाल ही में बॉटम्स और हील्स के साथ एक शानदार टॉप पहना था। पीले रंग की ड्रेस पहनते हुए उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस को क्लास में डाल दिया।

“ये लो आ गई विंटर वाली ड्रेस,” एक ने लिखा।“ये ड्रेस देख के टैक्सी याद आ गई,” एक ने लिखा। एक ने लिखा कि लगता है कि पांच साल के बच्चे को बड़े कंबल से ढंक दिया गया है।”

“मैं ट्रोल और आलोचना को गंभीरता से नहीं लेती हूं,” उर्फी जावेद ने कहा, जो "बेपनाह" और "बड़े भैया की दुल्हनिया" जैसे कई शोज में काम कर चुकी है। रचनात्मक आलोचना अच्छी है, लेकिन ट्रोल करने वालों को महत्व नहीं देना चाहिए।“हर लड़की को कभी न कभी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है,” उन्होंने कहा।”

फैशन के अलावा, उर्फी जावेद अपने सटीक विचारों के कारण भी चर्चा में रहती हैं। बोल्ड कपड़ों की वजह से एक्ट्रेस को रेप और हत्या की धमकियां मिली हैं। वह कहती है कि वह कई लोगों से धमकियां प्राप्त कर चुकी है और उन सभी से आदी हो चुकी है। उर्फी रिएलिटी शो स्पिल्ट्सविला में हाल ही में नजर आई थीं