अरबाज और मलाइका की शादी हुई तब छोटे बच्चे दिखते थे अर्जुन कपूर, पुरानी फ़ोटो को देख लोगों को नही हो रहा विश्वास

एक समय मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के रिश्ते को आदर्श माना जाता था। उन्हें जनता द्वारा युगल के रूप में बहुत माना जाता था।
 

एक समय मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के रिश्ते को आदर्श माना जाता था। उन्हें जनता द्वारा युगल के रूप में बहुत माना जाता था। दोनों हस्तियों ने 1998 में शादी के बंधन में बंधे, लेकिन फिर कहीं से भी उनके अलग होने की अफवाहें फैलने लगीं और वे अंततः अलग हो गए।

4 साल बाद मलाइका ने दिया बेटे को जन्म

1998 में, मलाइका और अरबाज ने शादी के बंधन में बंध गए और 2002 में चार साल बाद एक बेटे का स्वागत किया। शुरू में, उनकी शादी सुचारू रूप से चलती दिखी, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, उन्हें मतभेदों का अनुभव होने लगा, जिसके कारण उनके बीच बहस और दूरी बढ़ती गई।

आखिरकार, वे दोनों इस निर्णय पर पहुंचे कि वे अब अपनी शादी को जारी नहीं रख सकते और 2017 में उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का कठिन विकल्प चुना।

मलाइका कर रही हैं अर्जुन कपूर को डेट

यह पता चला है कि मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक रिश्ते में हैं। इस बीच, अरबाज खान भी आगे बढ़ गए हैं और वर्तमान में जॉर्जिया एंड्रियानी नाम की एक विदेशी मॉडल को डेट कर रहे हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जॉर्जिया अरबाज से काफी छोटी है, उनके बीच 22 साल की उम्र का अंतर है।

सोशल मीडिया मलाइका और अर्जुन की तस्वीरों से गुलजार है, जिसमें कई साल पहले ली गई उनकी एक वायरल तस्वीर भी शामिल है, जब मलाइका ने अरबाज से शादी की थी। फोटो में अर्जुन सिर्फ एक छोटा बच्चा था जबकि मलाइका काफी बड़ी थी और हाथ में ड्रिंक पकड़े हुए थी।

मूविंग इन विद मलाइका शो में नजर आएंगी एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा हाल ही में बहुत ध्यान आकर्षित कर रही हैं, क्योंकि वह अपने आगामी शो "मूविंग इन विद मलाइका" को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस शो में दर्शकों को उनका नया व्यक्तित्व देखने को मिलेगा और इसमें 16 एपिसोड होंगे जो 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होंगे।

मलाइका के लिए यह शो एक अनोखा अनुभव होगा, क्योंकि उन्होंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। इसके अलावा, उसने खुलासा किया कि यह एक स्क्रिप्टेड शो नहीं है।