जब हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपनी सौतेली मां से मिलने पहुँची, तो धर्मेंद्र की पहली पत्नी का कुछ ऐसा था रिएक्शन

महान बॉलीवुड स्टार, हेमैन धर्मेंद्र, अपने पेशेवर साथियों के साथ अपने निजी जीवन के बारे में चर्चा में फंस गए थे, क्योंकि उनका अपना जीवन एक सिनेमाई कृति थी।
 

महान बॉलीवुड स्टार, हेमैन धर्मेंद्र, अपने पेशेवर साथियों के साथ अपने निजी जीवन के बारे में चर्चा में फंस गए थे, क्योंकि उनका अपना जीवन एक सिनेमाई कृति थी। अपनी पहली पत्नी, प्रकाश कौर के साथ चार बच्चे होने के बावजूद, उन्होंने खुद को हेमा मालिनी के साथ गहराई से आसक्त पाया। 

जिन्होंने अपने प्यार को समान जुनून के साथ प्राप्त किया। हालाँकि, धर्मेंद्र का परिवार उनके रिश्ते का घोर विरोध कर रहा था और उनकी प्रगति को बाधित करने के लिए हर संभव प्रयास किया। यहां तक ​​कि वे सेट पर रहने के दौरान उस पर नजर रखने के लिए भी गए थे।

तमाम बाधाओं के बावजूद, धर्मेंद्र और हेमा ने बाधाओं को पार किया और शादी के बंधन में बंध गए। हालाँकि, धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने उन्हें तलाक नहीं दिया, जिसके कारण उन्होंने हेमा से शादी करने के लिए इस्लाम स्वीकार कर लिया।

ईशा देओल ने तोड़ा था नियम

उनके मिलन के बाद, हेमा मालिनी ने कभी भी धर्मेंद्र के प्रारंभिक निवास स्थान पर जाने की हिम्मत नहीं की। इसके एवज में धर्मेंद्र ने अपनी प्यारी हेमा के साथ रहने के लिए दूसरा घर खरीद लिया। इसके बाद, हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पूर्व पत्नी प्रकाश कौर के साथ रास्ते पार करने से परहेज किया।

यहां तक ​​कि उनकी साझा बेटियों ने भी उनके घर जाने से परहेज किया। हालाँकि, इस प्रोटोकॉल को अंततः उनकी बेटी ईशा देओल ने तोड़ दिया, जिन्होंने प्रकाश कौर से मुलाकात की।

ईशा धर्मेंद्र के पूर्व निवास पर गई

मीडिया की कहानियों के अनुसार, ईशा देओल की मुलाकात धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से हुई। किस्मत ने ऐसा किया था कि धर्मेंद्र की भाई अजीत कौर अस्वस्थ थी, अपने भतीजों के कीमती रत्नों, ईशा और अहाना के चेहरे देखने की प्रबल इच्छा थी। इस प्रकार, बीमार अजीत की इच्छा को पूरा करने के लिए ईशा धर्मेंद्र के पूर्व निवास पर गई।

गर्मजोशी से ईशा का स्वागत

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की मुलाकात जब ईशा देओल से हुई तो उन्होंने बेहद गर्मजोशी से ईशा का स्वागत किया. ईशा को धर्मेंद्र के भाई अजित से उनके सौतेले भाई सनी देओल ने मिलवाया था.