सैफ़ अली खान की पहली फिल्म रिलीज हुई तो कैसी दिखती थी करीना कपूर, उस टाइम का करीना कपूर का लुक देखकर नही होगा आंखो पर यकीन

आज सैफ अली खान को बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता के रूप में माना जाता हैं। उसने लगभग तीन दशक तक फिल्म इंडस्ट्री पर कब्जा कर लिया। अब अभिनेता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।
 

आज सैफ अली खान को बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता के रूप में माना जाता हैं। उसने लगभग तीन दशक तक फिल्म इंडस्ट्री पर कब्जा कर लिया। अब अभिनेता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ये शाही खानदान से जुड़े हुए हैं।इनके पिता मंसूर अली खान पटौदी एक प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं।

उनकी मां शर्मिला टैगोर एक फिल्मी अभिनेत्री है।इनके पिता मंसूर अली खान पटौदी थे, जो क्रिकेट खेलते थे, और उनकी मां शर्मिला टैगोर भी एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री थी। सैफ अली खान ने सिल्वर स्क्रीन पर लंबे समय तक राज किया है।

वह अपनी व्यक्तिगत जीवन और आने वाली फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं। सैफ की प्रेम कहानी आपको बताने की जरूरत नहीं है। वह इनसे लगभग 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से पहले शादी कर चुकी थी। उनके दो पुत्र भी थे। 2004 में इस जोड़ी ने विवाह कर लिया।

कैसे करीना सैफ की जिंदगी में आई 

अमृता सिंह से तलाक करने के बाद बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री करीना कपूर उनकी जिंदगी में आ गई। बताया जाता है कि वह करीना कपूर से पहली बार फिल्म टशन के सेट पर मिले थे। लंबे समय तक डेट करने के बाद वे 2012 में शादी करली  थे।

सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर के दो बच्चे बहुत चर्चा में रहते हैं। यह जानना दिलचस्प होगा कि करीना अभिनेता से 12 साल छोटी है। यह बड़े पर्दे पर सैफ अली खान की पहली फिल्म थी, जो 1991 में रिलीज़ हुई थी।

उस समय करीना की उम्र सिर्फ दस साल की हुआ करती थी। करीना कपूर की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। इस चित्र को लगभग 1991 का बताया जाता है।

फोटो करीब करीब 1991 की

हाल ही मे सोशल मीडिया पर करीना कपूर की फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो के बारे माना जा रहा है कि ये फोटो करीब करीब 1991 की है। तस्वीर को देखकर आप भी समझ सकते हैं कि करीना कपूर उन दिनों बहुत सुंदर लगती है।

शुरू से ही करीना का फिल्मी करियर सफल होने लगा था। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। साल भर में अभिनेता सैफ अली खान भी सिर्फ एक आधा फिल्मों में काम करते दिखाई देते थे।