डांस करते वक्त नीचे गिर पड़ा लड़का तो बेटे का हौंसला बढ़ाने के लिए मां ने स्टेज पर की एंट्री, ममता का ये रूप देख लोग कर रहे वाहवाही

क्या आपको डब्बू अंकल याद हैं, जो गोविंदा के चार्टबस्टर 'आपके आ जाने से' पर अपने नृत्य कौशल के कारण रातों-रात इंटरनेट सनसनी बन गए थे?
 

क्या आपको डब्बू अंकल याद हैं, जो गोविंदा के चार्टबस्टर 'आपके आ जाने से' पर अपने नृत्य कौशल के कारण रातों-रात इंटरनेट सनसनी बन गए थे? हाल ही में, एक कार्यक्रम में एक बच्चे ने अपनी चालों की नकल करने का प्रयास किया लेकिन ठोकर खाकर गिर गया।

हालाँकि, जिस तरह से उनकी माँ ने उन्हें प्रोत्साहित किया, उसे बहुत सराहना मिली। वायरल इंस्टाग्राम रील में बच्चे को लोकप्रिय ट्रैक 'दिल बहलता है मेरा, आपके आ जाने से...' पर बेहद आत्मविश्वास के साथ नाचते हुए दिखाया गया है, लेकिन वह अपना संतुलन खो देता है और गिर जाता है, जिससे हंसी आती है।

बहरहाल, उसकी माँ उसे उठाने के लिए दौड़ती है और उसे प्रेरित करती है, अंततः उसके साथ डांस फ्लोर पर शामिल होती है। इस घटना ने लोगों को भारती सिंह के बच्चों के प्रति सहयोगी स्वभाव की याद दिला दी।

कुछ लोगों को लगा भारती सिंह है!

7 फरवरी को, nunkwin_0official हैंडल वाले एक इंस्टाग्राम यूजर ने मां-बेटे की जोड़ी का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो साझा किया, जिसे तब से 2.1 मिलियन से अधिक व्यूज और 223,000 लाइक्स मिल चुके हैं। कई उपयोगकर्ताओं ने प्रतिक्रिया भी दी है,

एक ने दोनों की ताकत की प्रशंसा की और दूसरे ने उनके सुंदर नृत्य की प्रशंसा की। इसके अतिरिक्त, एक उपयोगकर्ता ने माँ के बिना शर्त समर्थन पर ध्यान दिया और एक अन्य ने हास्य कलाकार भारती सिंह के उपस्थित होने पर आश्चर्य व्यक्त किया। कृपया टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करें।

जब मां ने बढ़ाया बेटे का आत्मविश्वास