जब सबके सामने ही सोनाक्षी सिन्हा की पैंट में लड़के ने डाल दिया था अपना हाथ, सबके सामने हुई बेज्जती के कारण फूट फूटकर रोने लगी थी हिरोईन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री “सोनाक्षी सिन्हा” को आज के समय में किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद अपनी ऐसा ही पहचान बना ली है। 
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री “सोनाक्षी सिन्हा” को आज के समय में किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद अपनी ऐसा ही पहचान बना ली है जिसे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है।

वही आपको यह बता दे “सोनाक्षी सिन्हा” ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से की थी। लेकिन “सोनाक्षी सिन्हा” अपनी  फिल्म करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

सोनाक्षी कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी अपने किसी खुलासे को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसी बीच हाल ही में “सोनाक्षी सिन्हा” ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है।

जिसमें उन्होंने रोते हुए अपना दर्द बयां किया है। दरअसल, “सोनाक्षी सिन्हा” ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब “सोनाक्षी सिन्हा” 2010 में अपनी फिल्म ‘दबंग’ के प्रमोशन के लिए वहां आई थीं तो काफी भीड़ जमा हो गई थी।

उस भीड़ में कुछ लोग उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने ये भी कहा कि भीड़ की वजह से एक शख्स ने मेरे पेट पर हाथ भी रखा और उन्हें छुआ। ऐसे में अभिनेत्री का ये खुलासा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये देखने के बाद हर कोई काफी शॉक्ड है। इस घटना के बाद फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस “सोनाक्षी सिन्हा” ऐसे में अगर सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मी करियर की बात करें तो यह बहुत ही अच्छा रहा है।