पिज़्ज़ा की डिलीवरी देने के लिए खटखटाया दरवाज़ा तो डिलीवरी बॉय के उड़े होश, दरवाज़े पर चिम्पैंजी को देख कांपने लगा डिलीवरी बॉय

आपने सोशल मीडिया पर बहुत सारे वायरल वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको एक नए वीडियो दिखाने जा रहे हैं।
 

आपने सोशल मीडिया पर बहुत सारे वायरल वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको एक नए वीडियो दिखाने जा रहे हैं। यह 23 सेकेंड का वीडियो है, लेकिन आप इसे देखकर हंसेंगे। एक चिम्पैंजी पिज्जा देते हुए वीडियो में दिखाई देता है।

@closecalls7 नामक एक यूजर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। 23 सेकेंड के इस वीडियो में एक डिलीवरी बॉय एक घर के दरवाजे पर पिज्जा पहुंचाता है। डिलीवरी बॉय घर का बेल बजाता है और पिज्जा के पैकेट को अपने बैग से निकालता है। डिलीवरी बॉय दो बार बेल बजाता है जब कोई बाहर नहीं आता। वह अभी तक नहीं जानता था कि उसके साथ क्या होने वाला है। यह वीडियो रूस का है।

घर का दरवाजा खुलता है जब वह पिज्जा का डिब्बा हाथ में लेकर दूसरी बार बेल बजाता है। डिलीवरी बॉय भी दरवाजा खुलने के बाद देखने को मिलता है। चिम्पैजी दरवाजा खोलकर बाहर निकलता है, पिज्जा लेकर पैसे थमाता है और अंदर जाता है।

वहीं, डिलीवरी बॉय चुपचाप पैसे लेकर चला जाता है। ट्विटर पर तीन अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वहीं, लगभग २२० लोगों ने इस पर कमेंट और रिप्लाई किए हैं।