पड़ोसी ने दिया ट्रैक्टर उधार तो लड़के ने महिंद्रा थार से जोत डाला पूरा खेत, पूरा नजारा देख लोग बोले अब तो ट्रैक्टर शायद ही ख़रीदेगा

महिंद्रा थार की शक्ति अविश्वसनीय है! गाड़ी कच्चे रास्ते पर भी भागती है।
 

महिंद्रा थार की शक्ति अविश्वसनीय है! गाड़ी कच्चे रास्ते पर भी भागती है। लेकिन एक व्यक्ति ने अपनी थार को 'ट्रैक्टर' में बदल दिया, तो उसका वीडियो वायरल हो गया। वास्तव में, कुछ ग्राहक ने इस क्लिप को देखकर कहा कि ऐसा करने से लोग महिंद्रा ट्रैक्टर खरीदना बंद कर देंगे। पुरुष ने थार को पूरे खेत में चलाते हुए रोटावेटर को इस क्लिप में देखा जा सकता है। उसके बिना ही ट्रैक्टर खेत जुत गया! यह विचार शायद कभी आपके मन में आया था।

ऐसे तो लोग ट्रैक्टर खरीदना ही बंद कर देंगे!

पिछले दिसंबर में Arunpanwarx नामक एक इंस्टाग्राम हैंडल ने इस वीडियो को पोस्ट किया था, जिसे अब तक 31 हजार से अधिक लाइक्स और 2 लाख 60 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। दरअसल, बहुत से यूजर्स ने 'महिंद्रा थार' से खेत जोतने का वीडियो साझा करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक बंदे ने लिखा कि अगर आप ऐसा करेंगे तो लोग सिर्फ थार से खेत जोत लेंगे और महिंद्रा का ट्रैक्टर खरीदना बंद कर देंगे। दूसरे व्यक्ति ने लिखा, "अरे भाई, थार को ट्रैक्टर बना दिया।" कुछ ने लिखा कि थार का इंजन भी बच्चे को मार डालने के लिए क्या कहेगा? इस पूरे मुद्दे पर आपका क्या विचार है? Comment करें।

लोगों को पसंद आया बंदे का जुगाड़