ज़मीन को छोड़ दीवार पर चढ़ता दिखा सांप तो लोगों के उड़े होश, ऐसे नज़ारे को सामने देख लोगों को याद आया नोकिया वाला स्नेक गेम

सोनोरन माउंटेन किंग्सनेक ने एरिज़ोना में कोरोनाडो नेशनल मेमोरियल में दीवार पर चढ़ने के अपने कौशल का प्रदर्शन किया।
 

सोनोरन माउंटेन किंग्सनेक ने एरिज़ोना में कोरोनाडो नेशनल मेमोरियल में दीवार पर चढ़ने के अपने कौशल का प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय उद्यान सेवा के कर्मचारियों ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो को साझा किया। सांप ईंट की दीवार पर चढ़ता हुआ क्लिप में दिखाया गया है। यह पूरी तरह से अपने रंगीन शरीर को ईंटों के बीच की खाली जगह के माध्यम से फिट करने में मदद करता है।

हर दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होता रहता है। लोग सांपों के वीडियो देखने के लिए बेचैन हो जाते हैं। ऐरिजोना के कोरोनाडो नेशनल मेमोरियल में एक सोनोरन माउंटेन किंग्सनेक का वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है।

यह वीडियो सांप को ईंट की दीवार पर चढ़ते हुए दिखाता है। नेशनल पार्क सर्विस स्टाफ ने वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया। वीडियो में भूरे रंग का सांप इंटों के बीच की दरारों के जरिए ऊपर की ओर चढ़ रहा है। इस भूरे सांप के बीच-बीच में सफेद धारियां भी हैं। 40 सेकंड का वीडियो बहुत से लोगों ने शेयर किया है। 

नोकिया का स्नेक गेम

वीडियो में सांप दीवार पर रेंगते हुए देखकर कई यूजर्स को नोकिया फोन पर आने वाले स्नेक गेम की याद आ गई। मालूम हो कि स्नेक गेम, जो नोकिया फोन्स में था, काफी लोकप्रिय था। एक प्रयोगकर्ता ने कहा, "मैं यह गेम अपने नोकिया मोबाइल पर खेलता था।" ग्राफिक्स, हालांकि, बेहतर नहीं थे।''

किंग स्नेक वेबसाइट के अनुसार, सोनोरन माउंटेन एरिज़ोना के मध्य और दक्षिणपूर्वी हिस्सों में है। King Snakes छोटे और पतले हैं और 42 इंच (105 सेमी) लंबे होते हैं। ज्यादातर समय ये सांप चट्टानों के नीचे या चट्टानों की दरारों में छिपा रहे हैं।