जब लव बाइट्स के साथ रंगहाथों पकड़े गये थे ये फ़िल्मी सितारे, लिस्ट में सलमान खान की फ़ेवरेट हिरोईन भी शामिल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, कई बॉलीवुड स्टार ऐसे हैं जो एक समय लव बाइट्स के साथ रंगे हाथों पकड़े गए थे। इन फिल्मी सितारों की ये तस्वीरें पैप्स के कैमरे में कैद तक हो गईं।
 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, कई बॉलीवुड स्टार ऐसे हैं जो एक समय लव बाइट्स के साथ रंगे हाथों पकड़े गए थे। इन फिल्मी सितारों की ये तस्वीरें पैप्स के कैमरे में कैद तक हो गईं। जिसके बाद इन सितारों को लेकर इंटरनेट की दुनिया में काफी चर्चा हुई।

इस सूचि में हम उन फिल्मी सितारों की बात कर रहे हैं जो अपनी लव बाइट्स के लिए बहुत लोकप्रिय हुए। इन फिल्मी सितारों के लिए उनकी ये लव बाइट्स एक बड़ी समस्या बनी थीं।  

इसके परिणामस्वरूप इन बॉलीवुड सितारों को सोशल मीडिया पर खासा ट्रोल भी किया गया था। तो चलिए देखते है इन फिल्मी सितारों की सूची कौन-कौन से सितारे शामिल है। 

प्रियंका चोपड़ा

फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा भी एक दफा लव बाइट के साथ स्पॉट हुई थीं। अदाकारा की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम की दुनिया में आते ही छा गई थीं। 

जैकलीन फर्नांडिस 

फिल्म स्टार जैकलीन फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर की ये रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई थीं। 

शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान कुछ सालों पहले एक इवेंट में हिस्सा लेने गए थे। जहां उनकी गर्दन पर बने इस मार्क ने लोगों का ध्यान खींच लिया था। फिल्म स्टार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। 

सैफ अली खान

फिल्म स्टार सैफ अली खान की लव बाइट की तस्वीर भी खूब चर्चा में रही थी। एक्टर की ये तस्वीर उस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हुई जब वो मेकअप रूम से बाहर निकल गए थे। एक्टर की गर्दन पर लव बाइट साफ नजर आई थी।