जब एक लड़के के खातिर आपस में लड़ पड़ी दो लड़कियां, दोनों के बीच WWE की फाइट देख साइड में जाकर खड़ी हो गई सहेलियां

प्रेम बनाता है और बिगाड़ता है। कई बार लोग प्रेम में हिंसा करना भी स्वीकार करते हैं।
 

प्रेम बनाता है और बिगाड़ता है। कई बार लोग प्रेम में हिंसा करना भी स्वीकार करते हैं। युवावस्था में किया गया प्रेम अक्सर हिंसात्मक होने लगता है। इस बात का सबूत आजकल एक वीडियो है जो वायरल हो रहा है। लड़कियों को शिक्षित करने वाले स्थान पर दो लड़कियों ने मारपीट की, जो एक वायरल वीडियो में दिखाई देती है जिसका नाम Girls Fight in Class है, इस तरह जैसे वे रेस्लिंग रिंग में हों! किंतु हैरान करने वाली बात यह है कि वह पढ़ाई-लिखाई या आपसी रंजिश की वजह से नहीं, बल्कि इस तरह की बहस कर रही थीं।

हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दो लड़कियां क्लास में बहस करती हैं। वहाँ बहुत सी लड़कियां हैं जो बस शो देख रही हैं। यह बताया गया है कि ये वीडियो एमिटी यूनिवर्सिटी की लड़कियों की लड़ाई का है, लेकिन किस शहर के कैंपस का है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

क्लास में लड़ने लगी लड़कियां

वीडियो में एक क्लासरूम दिखाई देता है जिसमें कई लड़कियां कुर्सियों पर बैठी हुई हैं। कई लड़कियां शिक्षक की डेस्क पर आपस में झगड़ रही हैं। डेस्क पर बैठी लड़कियां सिर्फ उनकी बहस को देख रही हैं। पर कोई बोल नहीं रहा है। लड़कियों में अचानक हिंसा हो जाती है। वह हाथापाई करने लगती हैं और एक दूसरे का बाल नोचने लगती हैं। देखते ही दोनों जमीन पर गिरकर एक दूसरे को पीटने लगे। कुछ लोगों को रोकते हुए भी लगता है।

वीडियो हो रहा है वायरल

5 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि वे दोनों एक करोड़पति बनने के लिए लड़ रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा कि लड़का उनकी रिकॉर्डिंग कर रहा है जबकि दोनों लड़कियां लड़ रही हैं। एक व्यक्ति ने कैमरामैन को गाली दी और कहा कि उसे आगे का वीडियो भी दिखाना चाहिए था। एक व्यक्ति ने कहा कि लड़का इसे देखकर खुश हो जाएगा।